Results for ओके आप जाओ translation from Hindi to English

Computer translation

Trying to learn how to translate from the human translation examples.

Hindi

English

Info

Hindi

ओके आप जाओ

English

 

From: Machine Translation
Suggest a better translation
Quality:

Human contributions

From professional translators, enterprises, web pages and freely available translation repositories.

Add a translation

Hindi

English

Info

Hindi

जहाँ भी आप जाओ जो भी करो

English

wherever you go whatever you do

Last Update: 2021-10-04
Usage Frequency: 1
Quality:

Reference: Anonymous

Hindi

जैसे आप में उद्यम सकता है , और इसलिए आप जाओ और उन्हें लगभग पहुँच के लिए चाहते हैं ,

English

like you could in the enterprise , and so you want to get out and reach them virtually ,

Last Update: 2020-05-24
Usage Frequency: 1
Quality:

Reference: Anonymous

Hindi

याद रखें, हम पास/असफल संकेतों और प्रयोगों के बारे में बात कर रहा हूँ। जैसा कि आप इमारत से बाहर हो और बात कर शुरू इन संभावित ग्राहकों के लिए आप कुछ प्रयोगों को सेट करने के लिए की जरूरत है। मुझे कैसे पता चलेगा ये सही ग्राहकों या खरीदारों के सही हैं? और इसलिए तुम प्रयोगों की एक श्रृंखला को सेट करने के लिए चाहते हैं ब्याज का परीक्षण और यह पता लगाने के लिए यह परीक्षण करने के लिए इच्छित स्थान करते हैं और प्रयोगों की किस तरह आप चला सकते हैं, और कितने आप जाँच करते हैं? वैसे, एक क्लासिक प्रश्न, कितने है और जवाब है यह निर्भर करता है। एक व्यवसाय के लिए व्यापार उद्यम बिक्री में तुम भाग ले सकता है के लिए कम से कम 20 ग्राहकों के साथ बात कर, और वह एक महान संख्या है। लेकिन यदि आप एक मोबाइल या वेब अनुप्रयोग आप अगर ग्राहकों के हजारों नहीं सैकड़ों करने के लिए बात करना चाहता हूँ। अब, जाहिर है आप व्यक्तिगत रूप से सभी उन लोगों का साक्षात्कार नहीं कर सकते जैसे आप में उद्यम सकता है, और इसलिए आप जाओ और उन्हें लगभग पहुँच के लिए चाहते हैं, लेकिन आप चाहते हैं करने के लिए प्राप्त करने के लिए संख्या वास्तव में विभिन्न परिमाण के एक आदेश है से अगर आप बी बी प्रत्यक्ष बिक्री कर रहे थे। बस एक चेतावनी और चेतावनी। जब आप बाहर सैकड़ों या हजारों करने के लिए बात करने की कोशिश कर के निर्माण के हैं संभावित वेब या मोबाइल app उपयोगकर्ताओं के तुम कि तुम पूरी तरह से ऑनलाइन सर्वेक्षण पर निर्भर नहीं कर रहे हैं सावधान रहना करने के लिए चाहते हैं। लोग बस पर सर्वेक्षण, झूठ और इसलिए क्या आप चाहते हैं कुछ नमूना है जहां आप वास्तव में अपने निर्माण में उन लोगों को लाने या तुम देखना उन्हें जाना, और आप अपने विद्यार्थियों चौड़ा करना घड़ी जैसा कि आप वास्तव में उन्हें पूछना सवाल और देखो कि अगर की तरह तुम हो रही है जब वे अपनी वेबसाइट मार रहे हैं डेटा से diverges या आप उन्हें प्रश्नावली भेज रहे हैं, और तब आप कोई सहसंबंध होगा यह पता लगाने के लिए सक्षम होना करने के लिए कि डेटा मान्य है या नहीं? बस जो मन में रखें जब आप सैकड़ों या हजारों तक पहुँचने की कोशिश कर रहे हैं ग्राहक की खोज के लिए लोगों की।

English

remember, we've been talking about pass/fail signals and experiments. as you get out of the building and start talking to these potential customers you need to set up some experiments. how do i know these are the right customers or the right buyers?

Last Update: 2019-07-06
Usage Frequency: 4
Quality:

Reference: Anonymous

Get a better translation with
7,740,682,619 human contributions

Users are now asking for help:



We use cookies to enhance your experience. By continuing to visit this site you agree to our use of cookies. Learn more. OK