検索ワード: हम आपसे गुस्सा हु (ヒンズー語 - インドネシア語)

コンピュータによる翻訳

人が翻訳した例文から、翻訳方法を学びます。

Hindi

Indonesian

情報

Hindi

हम आपसे गुस्सा हु

Indonesian

 

から: 機械翻訳
よりよい翻訳の提案
品質:

人による翻訳

プロの翻訳者、企業、ウェブページから自由に利用できる翻訳レポジトリまで。

翻訳の追加

ヒンズー語

インドネシア語

情報

ヒンズー語

इस कारण झूठ बोलना छोड़कर हर एक अपने पड़ोसी से सच बोले, क्योंकि हम आपस में एक दूसरे के अंग हैं।

インドネシア語

karena itu saudara-saudara semuanya, jangan lagi berdusta. berlakulah jujur yang satu kepada yang lainnya, sebab kita semua adalah sama-sama anggota tubuh kristus

最終更新: 2019-08-09
使用頻度: 1
品質:

ヒンズー語

मुझे स्मरण करो, हम आपस में विवाद करें; तू अपनी बात का वर्णन कर जिस से तू निर्दोष ठहरे।

インドネシア語

ingatkanlah aku, mari kita ke pengadilan, adukan perkaramu supaya nyata bahwa engkau benar

最終更新: 2019-08-09
使用頻度: 1
品質:

ヒンズー語

मैं एक यात्रा करते थे, ओह, हम आपस में मिलना, अब ओह करने के लिए संयोग, अब मैं एक करने के लिए आप पर महसूस कर रहा हूँ

インドネシア語

aku digunakan untuk perjalanan tunggal, oh kebetulan kami berbaur, oh sekarang, sekarang aku seorang-gatal selama anda

最終更新: 2017-10-13
使用頻度: 1
品質:

ヒンズー語

"जो वे, तुम कौन हो रहे हैं?" और कहा कि जब उसे पता चला कि वहाँ सीता और जो अपने बच्चे हैं. मेरे बेटे! पिताजी? अयोध्या पैलेस पर लौटें मेरे साथ अनंत काल के लिए शासन करने के लिए! लेकिन फिर, वह luv और कुश वापस लेना चाहता है, लेकिन वह अभी भी उसे वापस लेने के बारे में दुविधा में पड़ा हुआ है. सीता! खैर, हाँ, बिल्कुल, सीता ... सभी सीता करना है उसकी पवित्रता साबित होते हैं. फिर से. आग से एक और शायद परीक्षण? या हम पानी से परीक्षण करने की कोशिश कर सकते हैं. तुम्हें पता है, अगर वह सिंक या मंगाई. अगर वह सिंक, वह शुद्ध है. अगर वह तैरता है - नहीं, प्रतीक्षा, अगर वह तैरता है वह शुद्ध है, अगर वह डूब ... और वह पूछता है उसे उसकी पवित्रता एक बार - मुझे लगता है साबित करने के लिए, वास्तव में मैं अगर वह पूछता है पता नहीं है या जो भी उसे - लेकिन वह कहते हैं, मैं तुम मेरी पवित्रता साबित होगा. अगर मैं हमेशा राम को सच किया गया है, अगर मैं किसी दूसरे आदमी के बारे में नहीं सोचा है, अगर मैं कर रहा हूँ पूरी तरह से शरीर और आत्मा है, तो में शुद्ध, माँ पृथ्वी मुझे लग सकता है उसके गर्भ में वापस! मैं उच्च उड़ रहा हूँ, लेकिन मैं एक लग रहा है मैं गिर रहा हूँ मिल गया है आप किसी और के लिए गिरने लेकिन तुम मेरी आँख पकड़ा, और मैं एक लग रहा है मैं गिर रहा हूँ मिल गया है मुझे अंगूठी दिखाने के लिए और मैं सही माध्यम से कूद जाएगा. मैं एक यात्रा करते थे, हम आपस में मिलना, अब ओह करने के लिए संयोग, अब मैं एक करने के लिए आप पर महसूस कर रहा हूँ अरे श्री पादरी, द्वारा खड़े हो, के लिए मैं एक लग रहा है मैं गिर रहा हूँ मिल गया है किसी और के लिए गिरने पर आप. ओह ओह, हनी, हनी, मुझे लगा कभी इस तरह, प्यार से मैं हवा में हूँ यह अजीब बात है, तो अजीब है, मुझे इस तरह से ले जा पता है कि मैं चाहिए अगर जी, लेकिन यह अच्छा लगता है नहीं! मैं उच्च उड़ रहा हूँ, आकाश में है, लेकिन मैं एक अजीब लग रहा है कि मैं गिर रहा हूँ मिल गया है आप किसी और के लिए गिरने लेकिन और तुम भी यह पता तुम मेरी आँख पकड़ा, बच्चे यही कारण है कि, मैं एक अजीब लग रहा है कि मैं गिर रहा हूँ मिल गया है मुझे अंगूठी दिखाने और ओह लड़के मैं तुम्हें से ले जाऊँगा मैं एक यात्रा करते थे, ओह, हम आपस में मिलना, अब ओह करने के लिए संयोग, अब मैं एक करने के लिए आप पर महसूस कर रहा हूँ ओह श्री पादरी द्वारा खड़े कर मुझे अब छोड़ नहीं मुझे लगता है मैं गिर रहा हूँ और कैसे मिल गया है किसी और के लिए गिरने लेकिन आप! बस!

インドネシア語

dan saat rama kembali ke hutan dia mendengar dua putranya menyanyi, dia tidak tahu siapa mereka tapi dia menghampiri mereka dan bertanya, "siapa mereka, siapa kalian?" dan itulah saat dia menyadari bahwa sita ada di sana dan mereka adalah putranya.

最終更新: 2019-07-06
使用頻度: 1
品質:

警告:見えない HTML フォーマットが含まれています

関係性の低い人による翻訳は非表示になります。
関係性の低い結果を表示します。

人による翻訳を得て
8,045,164,527 より良い訳文を手にいれましょう

ユーザーが協力を求めています。



ユーザー体験を向上させるために Cookie を使用しています。弊社サイトを引き続きご利用いただくことで、Cookie の使用に同意していただくことになります。 詳細。 OK