検索ワード: राधा ने गीत गाया (ヒンズー語 - ドイツ語)

コンピュータによる翻訳

人が翻訳した例文から、翻訳方法を学びます。

Hindi

German

情報

Hindi

राधा ने गीत गाया

German

 

から: 機械翻訳
よりよい翻訳の提案
品質:

人による翻訳

プロの翻訳者、企業、ウェブページから自由に利用できる翻訳レポジトリまで。

翻訳の追加

ヒンズー語

ドイツ語

情報

ヒンズー語

उसी दिन दबोरा और अबीनोअम के पुत्रा बाराक ने यह गीत गाया,

ドイツ語

da sang debora und barak, der sohn abinoams, zu der zeit und sprachen:

最終更新: 2019-08-09
使用頻度: 1
品質:

ヒンズー語

और आपस में भजन और स्तुतिगान और आत्मिक गीत गाया करो, और अपने अपने मन में प्रभु के साम्हने गाते और कीर्तन करते रहो।

ドイツ語

redet untereinander in psalmen und lobgesängen und geistlichen liedern, singet und spielet dem herrn in eurem herzen

最終更新: 2019-08-09
使用頻度: 1
品質:

ヒンズー語

उस समय यहूदा देश में यह गीत गाया जाएगा, हमारा एक दृढ़ नगर है; उद्धार का काम देने के लिये वह उसकी शहरपनाह और गढ़ को नियुक्त करता है।

ドイツ語

zu der zeit wird man ein solch lied singen im lande juda: wir haben eine feste stadt, mauern und wehre sind heil.

最終更新: 2019-08-09
使用頻度: 1
品質:

ヒンズー語

तब मूसा और इस्राएलियों ने यहोवा के लिये यह गीत गाया। उन्हों ने कहा, मैं यहोवा का गीत गाऊंगा, क्योंकि वह महाप्रतापी ठहरा है; घोड़ों समेत सवारों को उस ने समुद्र में डाल दिया है।।

ドイツ語

da sang mose und die kinder israel dies lied dem herrn und sprachen: ich will dem herrn singen, denn er hat eine herrliche tat getan; roß und mann hat er ins meer gestürzt.

最終更新: 2019-08-09
使用頻度: 1
品質:

ヒンズー語

"अगर तुम फिरोती चाहते हो तो आओ और ले जाओ हम तुम्हारा यंही इंतजार करेंगे " वे वहीँ रहे सात दिन बाद, एरिक को छोड़ दिया गया और वो घर वापस आ सका _bar_ यह एक उदाहरण है जो एक व्यवस्थित समाज कर सकता है _bar_ एक समाज जो क्रियाशील है _bar_ आपराधिक ताकतें जवाब देती हैं और इस घटना में भी उन्होंने दिया _bar_ 7 जुलाई 2009 को बेंजामिन ले बारोन की हत्या कर दी गई _bar_ पर जुलियन ले बारोन कार्य करते रहे और एक साल तक चिहुआहुआ में समुदायों को प्रेरित करते रहे और अगले एक साल में उन्हें पता चल गया कि इसकी उन्हें बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी _bar_ पर वो लड़ते रहे _bar_ वो लोगों को संगठित करते रहे लोगों को प्रेरित करते रहे ऐसे वीरता के किस्से इस देश में सभी जगह हैं _bar_ अगर हजारों जुलियन एक साथ काम करें तो मेक्सिको एक बहूत ही अलग देश होगा _bar_ और वो यहाँ है ! उन्हें बस अपना हाँथ उठाना होगा मैं मेक्सिको में पैदा हुआ, मेक्सिको में बड़ा हुआ और इस दौरान मैं मेक्सिको से प्यार करना सीखा _bar_ मैं सोचता हूँ इस मेक्सिको की धरती पर जिसने भी कदम रखा और सारे मेक्सिको के लोग इस बात से सहमत होंगे कि मेक्सिको से प्यार करना इतना मुश्किल नहीं है _bar_ मैं बहूत से जगह गया हूँ और मैंने वैसा जोश कहीं और नहीं पाया जैसा मेक्सिको के लोगों में है _bar_ जो निष्ठा और उत्साह हम राष्ट्रिय फ़ुटबाल टीम के लिए महसूस करते हैं हम वही निष्ठा और उत्साह आपदाओं से पीड़ितों की मदद में प्रकट करते हैं जैसे कि 1985 का भूकम्प और इस साल आये बाढ़ के बाद प्रकट किया _bar_ एक उत्साह से हम राष्ट्रीय गान तब से गाते आ रहे हैं जब से हम बच्चे थे _bar_ जब हमने सोचा मसिओसरे (masiosare ) हमारा दुश्मन था तब हमने बच्चे के दिल की तरह गीत गाये

ドイツ語

sie schickten den entführern eine nachricht: wenn ihr das lösegeld wollt, müssen ihr es euch holen; wir warten hier auf euch. und sie rührten sich nicht vom fleck. sieben tage später wurde eric freigelassen und konnte nach hause zurückkehren.

最終更新: 2019-07-06
使用頻度: 1
品質:

警告:見えない HTML フォーマットが含まれています

関係性の低い人による翻訳は非表示になります。
関係性の低い結果を表示します。

人による翻訳を得て
7,740,123,483 より良い訳文を手にいれましょう

ユーザーが協力を求めています。



ユーザー体験を向上させるために Cookie を使用しています。弊社サイトを引き続きご利用いただくことで、Cookie の使用に同意していただくことになります。 詳細。 OK