検索ワード: तुम भूखे हो (ヒンズー語 - 英語)

人による翻訳

プロの翻訳者、企業、ウェブページから自由に利用できる翻訳レポジトリまで。

翻訳の追加

ヒンズー語

英語

情報

ヒンズー語

तुम भूखे हो

英語

हम भिखारी है

最終更新: 2021-09-24
使用頻度: 1
品質:

参照: 匿名

ヒンズー語

तुम भूखे नहीं हो

英語

kya tum bhukhe nahi go

最終更新: 2022-09-28
使用頻度: 1
品質:

参照: 匿名

ヒンズー語

तुम भूखे?

英語

you hungry?

最終更新: 2017-10-12
使用頻度: 1
品質:

参照: 匿名

ヒンズー語

तुम भूखे हो सकता है सोचा .

英語

thought you might be hungry .

最終更新: 2020-05-24
使用頻度: 2
品質:

参照: 匿名

ヒンズー語

तुम भूखी होगी.

英語

you must be hungry.

最終更新: 2017-10-12
使用頻度: 1
品質:

参照: 匿名

ヒンズー語

~ ~ मैं जा रहा हूँ रक्षाहीन नहीं आप मुझे देंगे नहीं तुम भूखे.

英語

- i'm not leaving you defenseless - i will not let you starve.

最終更新: 2017-10-12
使用頻度: 1
品質:

参照: 匿名

ヒンズー語

जब हम भूखे होते हैं या ठीक हो जाते हैं तो हम सभी खुशी से व्यवहार करते हैं

英語

we all behave chantly when we are hungry or tired

最終更新: 2023-12-05
使用頻度: 1
品質:

参照: 匿名

ヒンズー語

विधवा चियांग ने जैसे सहानुभूति दिखाते हुए कहा , तब तो तुम भूखे रह गए होगे !

英語

i am sorry that you had to go hungry , said the widow in sympathy , now no longer surprised why the merchant had not turned into a donkey .

最終更新: 2020-05-24
使用頻度: 1
品質:

参照: 匿名

ヒンズー語

धन्य हो तुम, जो अब भूखे हो; क्योंकि तृप्त किए जाओगे; धन्य हो तुम, जो अब रोते हो, क्योंकि हंसोगे।

英語

blessed are ye that hunger now: for ye shall be filled. blessed are ye that weep now: for ye shall laugh.

最終更新: 2019-08-09
使用頻度: 1
品質:

参照: 匿名

ヒンズー語

जानवर भूखा हो तो उसे गूदेदार और फलीदार चारा नहीं देना चाहिए ।

英語

the hungry cattle should not have access to succulent , leguminous fodders .

最終更新: 2020-05-24
使用頻度: 1
品質:

参照: 匿名

ヒンズー語

अनुभव सिखाता है कि जब भूख हो तब खाएं क्योंकि अग्नि उसे स्वीकार कर सकती है ।

英語

the rule of the thumb is ' eat when you are hungry ' as the agni can take it .

最終更新: 2020-05-24
使用頻度: 1
品質:

参照: 匿名

ヒンズー語

- ठीक है, फिर, तुम... भूख से मरते इथियोपियाई को खाना नहीं बेच सकते... जिसकी आँखों पर मक्खियाँ बैठीं हों और कुपोषण से पेट फूला हो।

英語

all right, then, you couldn't sell food to a starving ethiopian with flies round his eyes and pot belly... shit up his legs.

最終更新: 2017-10-12
使用頻度: 1
品質:

参照: 匿名

ヒンズー語

यदि कोई भूखा हो, तो अपने घर में खा ले जिस से तुम्हार इकट्ठा होना दण्ड का कारण न हो: और शेष बातों को मैं आकर ठीक कर दूंगा।।

英語

and if any man hunger, let him eat at home; that ye come not together unto condemnation. and the rest will i set in order when i come.

最終更新: 2019-08-09
使用頻度: 1
品質:

参照: 匿名

ヒンズー語

"- पेड़ गुलाब," मैरी ने कहा कि पुराने गुलाब के पेड़. ". "वहाँ गुलाब के पेड़?" बेन weatherstaff उसकी कुदाल ले लिया और फिर से खुदाई शुरू कर दिया. "वहाँ दस साल पहले था," वह कुर्सी पर बैठे. "मैं उन्हें देखने के लिए की तरह होना चाहिए" मरियम ने कहा. "हरी दरवाजा कहाँ है? एक दरवाजा कहीं होना चाहिए. "बेन उसकी कुदाल गहरी दिया और देखा के रूप में एकांतप्रिय के रूप में वह जब वह पहली बार उसे देखा था देखा था. "वहाँ दस साल पहले थी, लेकिन अब वहाँ नहीं है," उन्होंने कहा. "कोई दरवाजा" मेरी रोया. "वहाँ होना चाहिए." "किसी भी एक के रूप में कोई मिल जाए, एक 'कोई नहीं के रूप में किसी भी एक व्यापार है. एक उकतानेवाला छोकरी एक 'अपनी नाक प्रहार जहां यह जाने के लिए कोई कारण है तुम नहीं हो. यहाँ, मैं पर मेरे काम के साथ जाना चाहिए. आप एक 'आप खेलते चले जाओ. मैं कोई और अधिक समय है. " और वह वास्तव में खुदाई बंद कर दिया है, उसके कंधे पर उसकी कुदाल फेंक दिया और चला गया, के बिना भी उस पर glancing या अच्छा द्वारा कह रही. > अध्याय वी क्राई गलियारे में सबसे पहले दूसरों की तरह बिल्कुल प्रत्येक दिन जो मैरी लेनोक्स के लिए द्वारा पारित किया गया था. हर सुबह वह अपने tapestried कमरे में awoke और मार्था पाया पर घुटना टेककर चूल्हा उसे आग के निर्माण, हर सुबह वह नर्सरी जो था में उसे नाश्ता खाया और प्रत्येक के बाद, इसके बारे में मनोरंजक नहीं नाश्ते वह खिड़की के बाहर gazed विशाल स्कोटलेंड जो लग रहा था के पार सभी पक्षों पर बाहर फैला है और आकाश के ऊपर चढ़, और के बाद वह थोड़ी देर के लिए देखें था उसने महसूस किया कि अगर वह बाहर वह जाना नहीं था में रहने के लिए और कुछ भी नहीं होता है - और इसलिए वह बाहर चला गया. वह पता है कि यह सबसे अच्छी बात वह कर सकता था नहीं था, और वह नहीं था पता है कि, जब वह जल्दी चलना या भी रास्तों साथ चलाने के लिए शुरू किया और नीचे एवेन्यू, वह उसकी धीमी गति से रक्त सरगर्मी था और जो स्कोटलेंड से नीचे बह हवा के साथ लड़ कर खुद को मजबूत बनाने. वह केवल दौड़ा खुद को गर्म करना, और वह हवा जो उसके चेहरे पर पहुंचे और नफरत गरजे और उसे वापस आयोजित रूप में अगर यह कुछ विशाल थे वह नहीं देख सकता. लेकिन किसी न किसी ताजी हवा का एक बड़ा साँस हीथ अधिक उड़ा उसके फेफड़ों भरा कुछ है जो उसे पूरे पतली शरीर के लिए अच्छा था और में कुछ लाल रंग कोसा के साथ उसके गाल और उसे सुस्त आँखें चमक जब वह इसके बारे में कुछ भी नहीं पता था. लेकिन एक सुबह के बाद कुछ दिनों के दरवाजे के बाहर लगभग पूरी तरह से खर्च वह wakened यह जानने के क्या भूख हो गया था, और था जब वह उसे नाश्ते के लिए बैठ वह नहीं उसे दलिया पर नज़र तिरस्कार और इसे धक्का दूर है, लेकिन उसे चम्मच लिया और इसे खाने के लिए शुरू किया और इसे खाने जब तक पर चला गया उसका कटोरा खाली था. 'था कि इस के साथ अच्छी तरह से पर्याप्त है

英語

if he's courtin', he's makin' up to some young madam of a robin that lives among th' old rose-trees there." "rose-trees," said mary. "are there rose-trees?"

最終更新: 2019-07-06
使用頻度: 4
品質:

参照: 匿名
警告:見えない HTML フォーマットが含まれています

人による翻訳を得て
7,793,761,118 より良い訳文を手にいれましょう

ユーザーが協力を求めています。



ユーザー体験を向上させるために Cookie を使用しています。弊社サイトを引き続きご利用いただくことで、Cookie の使用に同意していただくことになります。 詳細。 OK