検索ワード: दुलहन का विलोम (ヒンズー語 - 英語)

人による翻訳

プロの翻訳者、企業、ウェブページから自由に利用できる翻訳レポジトリまで。

翻訳の追加

ヒンズー語

英語

情報

ヒンズー語

दुलहन का विलोम

英語

converse of bride

最終更新: 2017-02-04
使用頻度: 1
品質:

参照: 匿名

ヒンズー語

हाथी का विलोम

英語

elephant

最終更新: 2021-03-21
使用頻度: 1
品質:

参照: 匿名

ヒンズー語

कुछ का विलोम सबड

英語

certain ka vilom sabd english

最終更新: 2020-01-02
使用頻度: 1
品質:

参照: 匿名

ヒンズー語

जागना सोने का विलोम शब्द है ।

英語

waking up is the opposite of going to sleep .

最終更新: 2020-05-24
使用頻度: 3
品質:

参照: 匿名

ヒンズー語

चलो पता लगाने की क्या एफ का विलोम है की कोशिश करो ।

英語

let ' s try to figure out what the inverse of f is .

最終更新: 2020-05-24
使用頻度: 1
品質:

参照: 匿名

ヒンズー語

आधार बैंड को बहुधा लोपास का पर्याय तथा पासबैंड , बैंडपास या रेडियो आवृत्ति का विलोम समझा जाता है ।

英語

base band is often considered as synonym to lowpass , and antonym to passband , bandpass or radio frequency signal .

最終更新: 2020-05-24
使用頻度: 1
品質:

参照: 匿名

ヒンズー語

विकास का नियम एक अर्थ में ऊषऋ - ऊण्श्छ्ष् - मा गतिकी के नियम का विलोम है . यह उतना ही अपरिवर्तनीय है , परंतु इसकी प्रऋति विरोधी है .

英語

the law of evolution is a kind of converse of the second law of thermodynamics , equally irreversible but contrary in tendency .

最終更新: 2020-05-24
使用頻度: 1
品質:

参照: 匿名

ヒンズー語

ताकि हम एक्स के एफ नकारात्मक एक्स प्लस 4, और एक्स के एफ करने के बराबर है यहीं हमारी समन्वय पर ग्राफ है। चलो पता लगाने की क्या एफ का विलोम है की कोशिश करो। और बाहर व्युत्क्रम यह पता लगाने के लिए, मैं क्या करने के लिए पसंद मैं y, सेट है मैं चर y, x, का f से बराबर सेट करना या हम लिख सकता है कि वाई नकारात्मक एक्स प्लस 4 के बराबर है। ठीक है अब, हम एक्स के रूप में वाई के लिए हल है। व्युत्क्रम के लिए हल करने के लिए, हम विपरीत है। हम एक्स वाई के संबंध में के लिए हल। तो हम दोनों पक्षों से 4 घटाना। तुम y 4 शून्य से नकारात्मक एक्स के लिए बराबर है। और फिर x के लिए हल करने के लिए, हम इस के दोनों ओर गुणा कर सकते हैं समीकरण बार 1 नकारात्मक। और इसलिए आप नकारात्मक y मिल प्लस 4 एक्स के लिए बराबर है। या सिर्फ इसलिए हम हमेशा पर निर्भर लिखने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं एक्स के रूप में बाएँ हाथ की ओर चर, हम फिर से यह लिखना सकता y प्लस 4 नकारात्मक करने के लिए बराबर। या किसी अन्य तरह से इसे लिखने के लिए है हम कह सकते हैं कि ˚ f y का प्रतिलोम नकारात्मक y प्लस 4 के बराबर है। तो यह ठीक है यहाँ व्युत्क्रम समारोह है, और हम लिखा है यह एक समारोह वाय, के रूप में, लेकिन हम बस एक्स के रूप में वाई का नाम बदल सकते हैं तो यह एक्स के एक समारोह है। तो चलो करते हैं। एफ व्युत्क्रम x का है, तो अगर हम बस एक्स के रूप में इस वाई का नाम बदलें, हम प्राप्त नकारात्मक एक्स प्लस 4 के बराबर। इन दो कार्यों के समान हैं। यहाँ, हम सिर्फ आत्मनिर्भर चर के रूप में, y उपयोग या इनपुट चर के रूप में। यहाँ हम सिर्फ फायदा एक्स, लेकिन वे समान कार्य कर रहे हैं। अब, बस ब्याज से बाहर, चलो व्युत्क्रम ग्राफ समारोह और देखो कैसे यह करने के लिए इस से संबंधित हो सकता है यहाँ एक सही। तो अगर तुम इसे देखो, यह वास्तव में लग रहा है काफी समान। यह एक नकारात्मक एक्स प्लस 4 है। यह सटीक एक ही समारोह है। तो चलो देखते हैं, y-कटाव बिंदु 4, है अगर हम - यह जा रहा है सटीक एक ही बात किया जा करने के लिए। समारोह में अपने आप उल्टा है। यदि हम यह ग्राफ रहे थे, तो हम इसे सही डाल होगा इस के शीर्ष पर। और इसलिए, इसके बारे में सोचने के लिए तरीके का एक जोड़ा है। पहला व्युत्क्रम समारोह में वीडियो, मैं कैसे के बारे में बात की एक समारोह और उनके व्युत्क्रम वे प्रतिबिंब हैं- रेखा y से अधिक के बराबर होती है एक्स। तो कहाँ रेखा y बराबरी है यहाँ x? खैर, y बराबरी लाइन एक्स इस तरह दिखता है।

英語

so we have f of x is equal to negative x plus 4, and f of x is graphed right here on our coordinate plane. let's try to figure out what the inverse of f is. and to figure out the inverse, what i like to do is i set y, i set the variable y, equal to f of x, or we could write that y is equal to negative x plus 4.

最終更新: 2019-07-06
使用頻度: 4
品質:

参照: 匿名

人による翻訳を得て
7,781,331,193 より良い訳文を手にいれましょう

ユーザーが協力を求めています。



ユーザー体験を向上させるために Cookie を使用しています。弊社サイトを引き続きご利用いただくことで、Cookie の使用に同意していただくことになります。 詳細。 OK