검색어: मै कहानी लिखता हूँ (힌디어 - 에스토니아어)

컴퓨터 번역

인적 번역의 예문에서 번역 방법 학습 시도.

Hindi

Estonian

정보

Hindi

मै कहानी लिखता हूँ

Estonian

 

부터: 기계 번역
더 나은 번역 제안
품질:

인적 기여

전문 번역가, 번역 회사, 웹 페이지 및 자유롭게 사용할 수 있는 번역 저장소 등을 활용합니다.

번역 추가

힌디어

에스토니아어

정보

힌디어

मैं बकवास लिखता हूँ, लेकिन कोई छापता नहीं

에스토니아어

ma kirjutan paska mida keegi ei publitseeri.

마지막 업데이트: 2017-10-12
사용 빈도: 2
품질:

힌디어

मैं तेरे पास जल्द आने की आशा रखने पर भी ये बातें तुझे इसलिये लिखता हूं।

에스토니아어

seda kirjutan sulle, ehk ma küll loodan pea tulla sinu juurde,

마지막 업데이트: 2019-08-09
사용 빈도: 1
품질:

힌디어

हे बालको, मैं तुम्हें इसलिये लिखता हूं, कि उसके नाम से तुम्हारे पाप क्षमा हुए।

에스토니아어

ma kirjutan teile, lapsukesed, sest teie patud on andeks antud tema nime pärast.

마지막 업데이트: 2019-08-09
사용 빈도: 1
품질:

힌디어

जो बातें मैं तुम्हें लिखता हूं, देखो परमेश्वर को उपस्थित जानकर कहता हूं, कि वे झूठी नहीं।

에스토니아어

ja mida ma teile kirjutan, vaata, ma kinnitan jumala ees, et ma ei valeta!

마지막 업데이트: 2019-08-09
사용 빈도: 1
품질:

힌디어

हे प्रियो, अब मैं तुम्हें यह दूसरी पत्री लिखता हूं, और दोनों में सुधि दिलाकर तुम्हारे शुद्ध मन को उभारता हूं।

에스토니아어

see on, armsad, juba teine kiri, mille ma teile kirjutan, ja mõlematega ma hoian oma meeldetuletamisega ärkvel teie puhast meelt,

마지막 업데이트: 2019-08-09
사용 빈도: 1
품질:

힌디어

मैं तेरे आज्ञाकारी होने का भरोसा रखकर, तुझे लिखता हूं और यह जानता हूं, कि जो कुछ मैं कहता हूं, तू उस से कहीं बढ़कर करेगा।

에스토니아어

veendunud olles sinu sõnakuulmises, kirjutan sulle. ma tean, et sa teed veel enamgi kui ma ütlen.

마지막 업데이트: 2019-08-09
사용 빈도: 1
품질:

힌디어

यदि कोई मनुष्य अपने आप को भविष्यद्वक्ता या आत्मिक जन समझे, तो यह जान ले, कि जो बातें मैं तुम्हें लिखता हूं, वे प्रभु की आज्ञाएं हैं।

에스토니아어

kui keegi arvab enese olevat prohveti v

마지막 업데이트: 2019-08-09
사용 빈도: 1
품질:

힌디어

मैं पौलुस अपने हाथ से लिखता हूं, कि मैं आप भर दूंगा; और हम के कहने की कुछ आवश्यकता नहीं, कि मेरा कर्ज जो तुझ पर है वह तू ही है।

에스토니아어

mina, paulus, olen seda kirjutanud ise oma käega: „mina maksan!” ma seda ei ütlegi, et sa iseenesegi oled mulle võlgu.

마지막 업데이트: 2019-08-09
사용 빈도: 1
품질:

힌디어

इस कारण मैं तुम्हारे पीठ पीछे ये बातें लिखता हूं, कि उपस्थित होकर मुझे उस अधिकार के अनुसार जिसे प्रभु ने बिगाड़ने के लिये नहीं पर बनाने के लिये मुझे दिया है, कढ़ाई से कुछ करना न पडे।।

에스토니아어

sellepärast ma kirjutan seda eemal olles, et ei oleks vaja teie juures olles olla range selle meelevalla järgi, mille issand on andnud minule koguduse ehitamiseks ja mitte mahakiskumiseks.

마지막 업데이트: 2019-08-09
사용 빈도: 1
품질:

힌디어

अब हे श्रीमती, मैं तुझे कोई नई आज्ञा नहीं, पर वही जो आरम्भ से हमारे पास है, लिखता हूं; और तुझ से बिनती करता हूं, कि हम एक दूसरे से प्रेम रखें।

에스토니아어

ja nüüd ma palun sind, emand, mitte kui uut käsku sulle kirjutades, vaid sama, mis meil oli algusest alates, et me peame üksteist armastama.

마지막 업데이트: 2019-08-09
사용 빈도: 1
품질:

힌디어

"एक मिनट में आ रहा है, नर्स! लेकिन मैं देखने के लिए कि माउस बाहर नहीं मिलता है मिल गया है. " , केवल मुझे नहीं लगता कि 'एलिस पर चला गया, कि वे दो था दीना घर में बंद करो यह अगर उस तरह के बारे में लोगों के आदेश शुरू कर दिया! ' इस समय तक वह में एक तालिका के साथ एक सुव्यवस्थित छोटे से कमरे में अपना रास्ता मिल गया था खिड़की, और उस पर (के रूप में वह आशा व्यक्त की थी) एक प्रशंसक और छोटे सफेद बच्चा के दो या तीन जोड़े दस्ताने: वह प्रशंसक और एक जोड़ी के लिया दस्ताने, और बस के लिए कमरे में छोड़ जा रहा था, जब उसकी आँखों पर एक छोटे से गिर गया बोतल है कि देख कांच के पास खड़ा था. कोई लेबल इस समय था लेकिन शब्दों के साथ 'इ पीने,' फिर भी वह uncorked यह और यह उसके होठों को रखा. 'मुझे पता है कि कुछ दिलचस्प होने के लिए यकीन है' वह खुद ने कहा, 'मैं जब भी खाने के लिए या कुछ भी पीना है, तो मैं सिर्फ देखने के लिए यह क्या करता है बोतल. मुझे आशा है कि यह कर दूँगा मुझे बड़े फिर से बढ़ने के लिए वास्तव में मैं इस तरह के एक होने का काफी थक गया हूँ, छोटे से बात! ' यह इतना वास्तव में किया था, और बहुत जल्दी से वह उम्मीद थी: इससे पहले कि वह आधा नशे में था बोतल, वह अपने सिर छत के खिलाफ दबाव पाया गया है, और उसे बचाने के लिए गिर पड़ा टूटी हुई किया जा रहा से गर्दन. वह जल्दबाजी नीचे बोतल डाल दिया, खुद के लिए कह 'यह काफी पर्याप्त है - मैं मैं आशा करता हूँ कि बढ़ने नहीं किया जाएगा किसी भी अधिक के रूप में यह है, मैं बाहर दरवाज़े पर नहीं मिल सकता है - मैं करना चाहता मैं नशे में नहीं था काफी इतना! ' काश! यह बहुत देर हो चुकी थी कि इच्छा! वह बढ़ रही है, और बढ़ती पर चला गया, और बहुत जल्द ही फर्श पर घुटना टेकना था: एक मिनट भी इस के लिए कमरे, नहीं था और वह झूठ बोल के प्रभाव की कोशिश की दरवाजे के खिलाफ एक कोहनी, और दूसरे हाथ के साथ नीचे उसके सिर दौर curled. फिर भी वह बढ़ती चली गई, और, पिछले एक संसाधन के रूप में, वह एक हाथ से बाहर डाल खिड़की, और चिमनी ऊपर एक पैर, और खुद से कहा 'अब मैं अधिक नहीं कर सकते हैं, जो कुछ भी होता है. मुझे क्या हो जाएगा? ' ऐलिस के लिए सौभाग्य से, थोड़ा जादू की बोतल अब अपनी पूरी प्रभाव था, और वह बढ़ी कोई बड़ा अभी भी यह बहुत असुविधाजनक था, और, के रूप में वहाँ का कोई प्रकार लग रहा था उसे कभी कमरे के फिर से बाहर हो रही का मौका है, कोई आश्चर्य नहीं वह दुखी महसूस किया. , 'यह घर में बहुत pleasanter था' गरीब ऐलिस सोचा, 'जब एक हमेशा नहीं बढ़ रहा था बड़े और छोटे, और चूहों और खरगोशों के बारे में द्वारा आदेश दिया जा रहा है. मैं लगभग इच्छा है कि मैं कि खरगोश छेद नीचे नहीं गया था - और अभी - और अभी तक - बल्कि यह है जिज्ञासु, तुम्हें पता है, जीवन के इस तरह! मुझे आश्चर्य है कि मुझे क्या हुआ हो सकता है! जब मैं परी कथाओं को पढ़ने के लिए इस्तेमाल किया, मैं बात का है कि तरह अनुमान कभी नहीं हुआ, और अब यहाँ मैं एक के बीच में हूँ! एक मेरे बारे में लिखी किताब होना चाहिए, वहाँ कि चाहिए! और जब मैं बड़ा हो, मैं एक लिखने - हूँ, वह खेदयुक्त लेकिन मैं बड़ा हो रहा हूँ अब 'जोड़ी टोन, कम से कम वहाँ नहीं करने के लिए किसी भी अधिक यहाँ बढ़ने के लिए कमरा है. '

에스토니아어

"tulevad minut, õde! aga mul näha, et hiir ei kao. " ainult ma ei usu, "alice läks," et nad tahaks lasta dinah peatus maja, kui see hakkas tellimine inimesi niimoodi! "

마지막 업데이트: 2019-07-06
사용 빈도: 1
품질:

경고: 보이지 않는 HTML 형식이 포함되어 있습니다

인적 기여로
7,770,817,098 더 나은 번역을 얻을 수 있습니다

사용자가 도움을 필요로 합니다:



당사는 사용자 경험을 향상시키기 위해 쿠키를 사용합니다. 귀하께서 본 사이트를 계속 방문하시는 것은 당사의 쿠키 사용에 동의하시는 것으로 간주됩니다. 자세히 보기. 확인