검색어: यह भूरा है। (힌디어 - 영어)

컴퓨터 번역

인적 번역의 예문에서 번역 방법 학습 시도.

Hindi

English

정보

Hindi

यह भूरा है।

English

 

부터: 기계 번역
더 나은 번역 제안
품질:

인적 기여

전문 번역가, 번역 회사, 웹 페이지 및 자유롭게 사용할 수 있는 번역 저장소 등을 활용합니다.

번역 추가

힌디어

영어

정보

힌디어

मेरा नाम भूरा है.

영어

my name is brown.

마지막 업데이트: 2017-10-12
사용 빈도: 1
품질:

힌디어

हाथी रंग में भूरा है

영어

elephant has a long trunk

마지막 업데이트: 2018-12-27
사용 빈도: 1
품질:

추천인: 익명

힌디어

मेरा पसंदीदा रंग भूरा है

영어

my favourite colour is brown

마지막 업데이트: 2017-08-22
사용 빈도: 1
품질:

추천인: 익명

힌디어

यह भूरी वसा जैसी एक चीज़े लेती है

영어

it takes something rather similar to brown fat

마지막 업데이트: 2020-05-24
사용 빈도: 1
품질:

추천인: 익명

힌디어

वह गाय भूरी है

영어

it was a black dog.

마지막 업데이트: 2022-08-21
사용 빈도: 1
품질:

추천인: 익명

힌디어

इसका रंग सुंदर गहरा भूरा है तथा पीठ पर कांस्य रंग की पट्टी है ।

영어

its colouring is a beautiful dark bronzeback tree snake brown with a lighter bronze stripe .

마지막 업데이트: 2020-05-24
사용 빈도: 1
품질:

추천인: 익명

힌디어

यह भूरी न होकर फीका नीलापन लिए भूरी होती है और इसकी आंख के इर्दगिर्द की नंगी खाल पीली के बजाय ईंट जैसी लाल होती है ।

영어

it is pale bluish grey instead of brown , with the naked skin round its eyes brick - red instead of yellow .

마지막 업데이트: 2020-05-24
사용 빈도: 1
품질:

추천인: 익명

힌디어

तो याजक उसको देखे, और यदि वह चर्म में फैला हो, तो याजक यह भूरे बाल न ढूंढ़े, क्योंकि मनुष्य अशुद्ध है।

영어

then the priest shall examine him; and behold, if the itch has spread in the skin, the priest shall not look for the yellow hair; he is unclean.

마지막 업데이트: 2019-08-09
사용 빈도: 1
품질:

추천인: 익명

힌디어

5 एक्स एक्स पांचवें करने के व्युत्पन्न है, क्योंकि चौथा करने के लिए, ठीक? लेकिन एक एक्स के बजाय, हम इस पूरे अभिव्यक्ति, 5 x 7 एक्स शून्य से तृतीय करने के लिए। इसलिए कि हम लिख देता हूँ। 5 x 7 x शून्य से तृतीय करने के लिए। अब यहाँ प्रतिपादक एक से नीचे चला जाता है। तो यह 5 बार 5 x 7 x, सब कि शून्य से तृतीय करने के लिए चौथा पॉवर करने के लिए। तो हम अब तक, इस व्युत्पन्न बाहर लगा और तो हम करेंगे तब हम इस, व्युत्पन्न बाहर आंकड़ा करना चाहते हैं क्योंकि हम व्युत्पन्न यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं, ठीक है, जोड़ें इस पूरे अभिव्यक्ति की। तो यह एक आसान है। मुझे जो किसी भिन्न रंग में आरेखित करें। तो हम इस के व्युत्पन्न चाहता हूँ। इतना कि 2 बार 3, ऋणात्मक इतना है कि नकारात्मक है 6 x शून्य तीन करने के लिए। तो क्या हम अब तक किया है? हम अब तक इस पूरे के व्युत्पन्न बाहर सुलझा लिया अभिव्यक्ति, ठीक? उस संपूर्ण अभिव्यक्ति का उपयोग कर के व्युत्पन्न चेन नियम यह है। और अब, हम लगभग पूर्ण कर लिया है। हम सिर्फ गुणा है कि करने के लिए है। तो मैं बस करने के लिए जा रहा हूँ, मैं उस पंक्ति पर, अंतरिक्ष के बाहर चला है, लेकिन चलो बस मान लाइन जारी है। तो यह समय है। और अब हम सिर्फ व्युत्पन्न की तरह ले इस पूरे बड़ी बात है। और अब यह व्युत्पन्न का होने जा रहा है, मैं जा रहा हूँ यह भूरे रंग का उपयोग करें। तो यह एक पूरा बड़ा अभिव्यक्ति तीसरी शक्ति के लिए, सही है? इसलिए कि 3 बार पूरी अभिव्यक्ति टाइम्स, सही बन जाता है? वह है 3 बार, अब मैं पूरी बात लिखने के लिए जा रहा हूँ करने के लिए 3 एक्स शून्य 2 और 5 x 7 x, शून्य से तीसरे कि पांचवें, करने के लिए और तब आप यह द्वारा 1, दूसरा सत्ता घटती। कि एक ultraconfusing उदाहरण था, और शायद यह है सबसे कठिन चेन नियम समस्या आप का एक बहुत में देख लेंगे प्रश्न आप अपने परीक्षण पर होगा। तुम देखो, यह नहीं था कि मुश्किल है। हम बस की तरह सबसे छोटी संभव काम करने के लिए, गया था और असल में सबसे छोटी संभव समारोह में से एक रहा होगा ये नियम है, लेकिन हम सिर्फ यह, व्युत्पन्न पाया जो 7 शून्य से 15 एक्स चुकता था, और फिर हम सिर्फ सिद्धांत करते थे कि सिर्फ एक समारोह की तरह के व्युत्पन्न है इसके भागों - ठीक है, वास्तव में, में से प्रत्येक के व्युत्पन्न व्युत्पन्न का - हम इस आंतरिक के व्युत्पन्न बाहर लगा टुकड़ा है, जो 7 शून्य से 15 एक्स चुकता था, और फिर हम गुणा यह इस थोड़ा बड़ा टुकड़ा है, जो है के व्युत्पन्न बार 5 बार चौथा करने के लिए इस पूरे अभिव्यक्ति है, तो हम इसे जोड़ा गया शून्य 2 3 एक्स के व्युत्पन्न करने के लिए। और फिर उस पूरी बात है, और मैं वास्तव में एक बड़ी रखा जाना चाहिए यहाँ, कि पूरी बात के आसपास कोष्ठक हम गुणा करना बार यह बड़ा अभिव्यक्ति के व्युत्पन्न। मुझे लगता है कि मैं माफी माँगता हूँ अगर मैं तो मैं तुम, भ्रमित हो जाएँ, और अगले प्रस्तुति में मैं सिर्फ एक गुच्छा कर रहा हूँ अधिक चेन समस्याओं पर राज, और कुछ बिंदु पर, यह होना चाहिए आप मतलब करने के लिए शुरू करते हैं। मुझे लगता है कि यह उदाहरण के लिए, को देखने के बाद का सिर्फ एक मामला है उदाहरण के लिए, उदाहरण के बाद। मैं तुम्हें अगले प्रस्तुति में देख रहा हूँ, और मैं माफी माँगता हूँ अगर तुम मुझे उलझन में है।

영어

because the derivative of x to the fifth is 5x to the fourth, right? but instead of an x, we have this whole expression, 5x to the third minus 7x. so we'll write that.

마지막 업데이트: 2019-07-06
사용 빈도: 4
품질:

추천인: 익명

인적 기여로
7,739,063,779 더 나은 번역을 얻을 수 있습니다

사용자가 도움을 필요로 합니다:



당사는 사용자 경험을 향상시키기 위해 쿠키를 사용합니다. 귀하께서 본 사이트를 계속 방문하시는 것은 당사의 쿠키 사용에 동의하시는 것으로 간주됩니다. 자세히 보기. 확인