검색어: ये अंडे है (힌디어 - 영어)

컴퓨터 번역

인적 번역의 예문에서 번역 방법 학습 시도.

Hindi

English

정보

Hindi

ये अंडे है

English

 

부터: 기계 번역
더 나은 번역 제안
품질:

인적 기여

전문 번역가, 번역 회사, 웹 페이지 및 자유롭게 사용할 수 있는 번역 저장소 등을 활용합니다.

번역 추가

힌디어

영어

정보

힌디어

ये अंडे हैं

영어

these eggs are very

마지막 업데이트: 2022-07-15
사용 빈도: 1
품질:

추천인: 익명

힌디어

ये अंडे nhi हैं

영어

these are eggs

마지막 업데이트: 2022-01-11
사용 빈도: 1
품질:

추천인: 익명

힌디어

ये अंडा हैं

영어

yaa is the egg

마지막 업데이트: 2021-11-19
사용 빈도: 1
품질:

추천인: 익명

힌디어

मानो वे सुरक्षित अंडे है

영어

as if they were hidden pearls .

마지막 업데이트: 2020-05-24
사용 빈도: 3
품질:

추천인: 익명

힌디어

यह एक अंडा है

영어

yeh aanda nahi hai

마지막 업데이트: 2021-03-08
사용 빈도: 1
품질:

추천인: 익명

힌디어

क्या वह एक अंडा है

영어

is it an egg?

마지막 업데이트: 2023-10-07
사용 빈도: 1
품질:

추천인: 익명

힌디어

पत्तों की हरी पृष्ठभूमि पर ये अंडे स्पष्ट दिखाई देते हैं ।

영어

they stand out prominently against the green background of the leaves .

마지막 업데이트: 2020-05-24
사용 빈도: 1
품질:

추천인: 익명

힌디어

ये अंड़-बंड़ तुम्हें कहाँ से मिला?

영어

where did you get this shit?

마지막 업데이트: 2017-10-12
사용 빈도: 1
품질:

추천인: 익명

힌디어

अगर कभी मानसून अगस्त तक न आये तो ये अंडे निष्क्रिय ही रहते हैं और फिर ये उसके अगले साल मानसून आने पर ही सक्रिय होते हैं ।

영어

if there is no rain up to august , then there is no hatching during that season and the eggs continue to lie dormant till the next monsoon season .

마지막 업데이트: 2020-05-24
사용 빈도: 1
품질:

추천인: 익명

힌디어

यदि सावधानी से निगरानी रखी जाय तो प्रथम तो ऐसे स्थानों का पता लगाया जा सकता है , जहां ये अंडे थे और दूसरे अंडा समूहों की संख्या और प्रकट होने वाले कीटों की संख्या का भी अनुदान लगाया जा सकता है ।

영어

if careful observation is recorded in time these skins can indicate , firstly the place where hatching has taken place , secondly the number of egg - pods from which hatching has taken place and , thirdly , a fair idea of the number of insects that have emerged .

마지막 업데이트: 2020-05-24
사용 빈도: 1
품질:

추천인: 익명

힌디어

ये अंडे अंधाधुंध रूप में या तो परपोषी के लोमों बालों , पिच्छों परों अथवा कपड़ों या परपोषी के सोने वाले या आराम करने वाले स्थान में दिये जाते हैं ।

영어

eggs are laid rather indiscriminately , either in the fur , feathers or clothes of their host or in the host ' s sleeping or resting place .

마지막 업데이트: 2020-05-24
사용 빈도: 1
품질:

추천인: 익명

힌디어

लघु - श्रृंगी टिड्डे लघु - श्रृंगी टिड्डों की मादाएं अपने अंडें मृदा में सघन गुच्छे में निक्षेपित करती हैं . ये अंडे गोंद जैसे पदार्थ में लिपटे होते हैं जो जल्दी से कठोर हो जाता है और अंडों को अत्यधिक नमी से बचाता

영어

the short - horned grasshoppers the short - horned grasshoppers deposit their eggs in a compact cluster in the soil , embedded in a gummy matter that hardens quickly and protects the eggs from excessive soil moisture .

마지막 업데이트: 2020-05-24
사용 빈도: 1
품질:

추천인: 익명

힌디어

दूसरा सैनिक कीमियागर के सामान की तलाशी ले रहा था । उसने देखा कि उसके पास एक क्रिस्टल की बोतल है जिसमें कोई द्रव्य भरा है और एक शीशे का पीला अंडा है , जो मुर्गी के अंडे से थोड़ा बड़ा है ।

영어

the tribesman who was searching the alchemist ' s belongings found a small crystal flask filled with a liquid , and a yellow glass egg that was slightly larger than a chicken ' s egg .

마지막 업데이트: 2020-05-24
사용 빈도: 1
품질:

추천인: 익명

힌디어

हम था जहां बाद अर्धसूत्रीविभाजन वीडियो है कि हम दूर छोड़ दिया दो gametes. हम एक शुक्राणु और एक अंडे था। मुझे शुक्राणु आकर्षित करते हैं। तो आप शुक्राणु था और फिर तुम एक अंडे था। शायद मैं एक अलग रंग में अंडा करूँगा। कि अंडा है, और हम सभी जानते हैं कि कैसे यह कहानी जाता है। शुक्राणु अंडे fertilizes. और घटनाओं की एक पूरी झरना शुरू होने वाली है। अंडे की दीवारें तो दूसरे के लिए अभेद्य बन इसलिए कि केवल एक शुक्राणु प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन नहीं है कि शुक्राणु इस वीडियो का ध्यान केंद्रित। इस वीडियो का ध्यान कैसे इस निषेचित अंडे विकसित करता है एक बार जब यह एक युग्मनज बन गया है। तो यह निषेचित है के बाद, आप से अर्धसूत्रीविभाजन याद रखें वीडियो कि इनमें से प्रत्येक haploid, या था कि वे थे- ओह, मैं एक अतिरिक्त जोड़ दिया कि वे आधे था i वहाँ - डीएनए का आकस्मिक। haploid के रूप में जल्दी के रूप में यह अंडा शुक्राणु fertilizes अब, सभी के अचानक, तुम एक द्विगुणित युग्मनज है। मुझे करना है कि। तो अब मुझे एक अच्छा रंग चुनें। तो अब आप एक द्विगुणित युग्मनज कि जा रहा है जा रहे हैं एक 2n पूरक हैं या तरह की डीएनए माल की है क्या हमारे मानव शरीर में एक सामान्य कोशिका के पूर्ण पूरक हैं होता है। तो इस द्विगुणित है, और यह एक युग्मनज है, जो सिर्फ निषेचित अंडे कह रही का एक फैंसी रास्ता है। और यह अब अनिवार्य रूप से करने के लिए तैयार है एक जीव में चालू करें। तो तुरंत निषेचन के बाद, इस युग्मनज दरार का अनुभव शुरू होता है। यह बँटवारा, तंत्र, लेकिन यह है कि सामना कर रहा है एक बहुत आकार में वृद्धि नहीं करता। यह सिर्फ लेंगे तो यह एक सही यहाँ फिर में - बदल जाएगा दो वर्गों में बँटवारा के जरिए उस तरह विभाजित। और, बेशक, इन प्रत्येक 2n कर रहे हैं, और तब उन जा रहे हैं यूपी में उस तरह विभाजित करने के लिए। और इनमें से प्रत्येक एक ही सटीक आनुवंशिक पूरक हैं के रूप में विभाजन कि पहली युग्मनज, और इसे रहता है। और कोशिकाओं के इस बड़े पैमाने पर, हम इसे, इस सही बुला शुरू कर सकते हैं यहाँ, यह करने के लिए morula के रूप में संदर्भित है।

영어

where we left off after the meiosis videos is that we had two gametes. we had a sperm and an egg. let me draw the sperm.

마지막 업데이트: 2019-07-06
사용 빈도: 4
품질:

추천인: 익명

인적 기여로
7,792,282,625 더 나은 번역을 얻을 수 있습니다

사용자가 도움을 필요로 합니다:



당사는 사용자 경험을 향상시키기 위해 쿠키를 사용합니다. 귀하께서 본 사이트를 계속 방문하시는 것은 당사의 쿠키 사용에 동의하시는 것으로 간주됩니다. 자세히 보기. 확인