Você procurou por: मै पत्र लिखता हूँ (Hindi - Albanês)

Tradução automática

Tentando aprender a traduzir a partir dos exemplos de tradução humana.

Hindi

Albanian

Informações

Hindi

मै पत्र लिखता हूँ

Albanian

 

De: Tradução automática
Sugerir uma tradução melhor
Qualidade:

Contribuições humanas

A partir de tradutores profissionais, empresas, páginas da web e repositórios de traduções disponíveis gratuitamente

Adicionar uma tradução

Hindi

Albanês

Informações

Hindi

मैं तेरे पास जल्द आने की आशा रखने पर भी ये बातें तुझे इसलिये लिखता हूं।

Albanês

por, po u vonova, të dish se si duhet të sillesh në shtëpinë e perëndisë, që është kisha e perëndisë së gjallë, shtylla dhe mbështetja e së vërtetës.

Última atualização: 2019-08-09
Frequência de uso: 1
Qualidade:

Hindi

हे बालको, मैं तुम्हें इसलिये लिखता हूं, कि उसके नाम से तुम्हारे पाप क्षमा हुए।

Albanês

etër, ju kam shkruar sepse e keni njohur atë që është nga fillimi. të rinj, ju kam shkruar sepse jeni të fortë dhe fjala e perëndisë qëndron në ju dhe sepse e mundët të ligun.

Última atualização: 2019-08-09
Frequência de uso: 1
Qualidade:

Hindi

जो बातें मैं तुम्हें लिखता हूं, देखो परमेश्वर को उपस्थित जानकर कहता हूं, कि वे झूठी नहीं।

Albanês

pastaj shkova në krahinat e sirisë dhe të kilikisë.

Última atualização: 2019-08-09
Frequência de uso: 1
Qualidade:

Hindi

हे प्रियो, अब मैं तुम्हें यह दूसरी पत्री लिखता हूं, और दोनों में सुधि दिलाकर तुम्हारे शुद्ध मन को उभारता हूं।

Albanês

së pari duhet të dini këtë, se në ditët e fundit do të vijnë disa përqeshës, të cilët do të ecin sipas dëshirave të veta,

Última atualização: 2019-08-09
Frequência de uso: 1
Qualidade:

Hindi

मैं तेरे आज्ञाकारी होने का भरोसा रखकर, तुझे लिखता हूं और यह जानता हूं, कि जो कुछ मैं कहता हूं, तू उस से कहीं बढ़कर करेगा।

Albanês

më përgatit njëkohësht një vend për të ndenjur, sepse shpresoj se, për hir të lutjeve tuaja, do t'ju dhurohem përsëri.

Última atualização: 2019-08-09
Frequência de uso: 1
Qualidade:

Hindi

यदि कोई मनुष्य अपने आप को भविष्यद्वक्ता या आत्मिक जन समझे, तो यह जान ले, कि जो बातें मैं तुम्हें लिखता हूं, वे प्रभु की आज्ञाएं हैं।

Albanês

në qoftë se dikush mendon se është profet ose frymëror, le të njohë se ato që po ju shkruaj janë urdhërime të zotit.

Última atualização: 2019-08-09
Frequência de uso: 1
Qualidade:

Hindi

इस कारण मैं तुम्हारे पीठ पीछे ये बातें लिखता हूं, कि उपस्थित होकर मुझे उस अधिकार के अनुसार जिसे प्रभु ने बिगाड़ने के लिये नहीं पर बनाने के लिये मुझे दिया है, कढ़ाई से कुछ करना न पडे।।

Albanês

prandaj i shkruaj këto gjëra, kur jam larg jush, që, kur të jem i pranishëm, të mos sillem me ashpërsi, sipas autoritetit që më ka dhënë zoti për të ndërtuar e jo për të prishur.

Última atualização: 2019-08-09
Frequência de uso: 1
Qualidade:

Hindi

फिर मैं तुम्हें नई आज्ञा लिखता हूं; और यह तो उस में और तुम में सच्ची ठहरती है; कयोंकि अन्धकार मिटता जाता है और सत्य की ज्योति अभी चमकने लगी है।

Albanês

ai që e do vëllanë e vet qëndron në dritë dhe nuk ka asgjë në të që e bënë të bjerë.

Última atualização: 2019-08-09
Frequência de uso: 1
Qualidade:

Hindi

अब हे श्रीमती, मैं तुझे कोई नई आज्ञा नहीं, पर वही जो आरम्भ से हमारे पास है, लिखता हूं; और तुझ से बिनती करता हूं, कि हम एक दूसरे से प्रेम रखें।

Albanês

sepse në botë kanë dalë shumë mashtrues, të cilët nuk rrëfejnë se jezu krishti ka ardhur në mish; ky është mashtruesi dhe antikrishti.

Última atualização: 2019-08-09
Frequência de uso: 1
Qualidade:

Hindi

"एक मिनट में आ रहा है, नर्स! लेकिन मैं देखने के लिए कि माउस बाहर नहीं मिलता है मिल गया है. " , केवल मुझे नहीं लगता कि 'एलिस पर चला गया, कि वे दो था दीना घर में बंद करो यह अगर उस तरह के बारे में लोगों के आदेश शुरू कर दिया! ' इस समय तक वह में एक तालिका के साथ एक सुव्यवस्थित छोटे से कमरे में अपना रास्ता मिल गया था खिड़की, और उस पर (के रूप में वह आशा व्यक्त की थी) एक प्रशंसक और छोटे सफेद बच्चा के दो या तीन जोड़े दस्ताने: वह प्रशंसक और एक जोड़ी के लिया दस्ताने, और बस के लिए कमरे में छोड़ जा रहा था, जब उसकी आँखों पर एक छोटे से गिर गया बोतल है कि देख कांच के पास खड़ा था. कोई लेबल इस समय था लेकिन शब्दों के साथ 'इ पीने,' फिर भी वह uncorked यह और यह उसके होठों को रखा. 'मुझे पता है कि कुछ दिलचस्प होने के लिए यकीन है' वह खुद ने कहा, 'मैं जब भी खाने के लिए या कुछ भी पीना है, तो मैं सिर्फ देखने के लिए यह क्या करता है बोतल. मुझे आशा है कि यह कर दूँगा मुझे बड़े फिर से बढ़ने के लिए वास्तव में मैं इस तरह के एक होने का काफी थक गया हूँ, छोटे से बात! ' यह इतना वास्तव में किया था, और बहुत जल्दी से वह उम्मीद थी: इससे पहले कि वह आधा नशे में था बोतल, वह अपने सिर छत के खिलाफ दबाव पाया गया है, और उसे बचाने के लिए गिर पड़ा टूटी हुई किया जा रहा से गर्दन. वह जल्दबाजी नीचे बोतल डाल दिया, खुद के लिए कह 'यह काफी पर्याप्त है - मैं मैं आशा करता हूँ कि बढ़ने नहीं किया जाएगा किसी भी अधिक के रूप में यह है, मैं बाहर दरवाज़े पर नहीं मिल सकता है - मैं करना चाहता मैं नशे में नहीं था काफी इतना! ' काश! यह बहुत देर हो चुकी थी कि इच्छा! वह बढ़ रही है, और बढ़ती पर चला गया, और बहुत जल्द ही फर्श पर घुटना टेकना था: एक मिनट भी इस के लिए कमरे, नहीं था और वह झूठ बोल के प्रभाव की कोशिश की दरवाजे के खिलाफ एक कोहनी, और दूसरे हाथ के साथ नीचे उसके सिर दौर curled. फिर भी वह बढ़ती चली गई, और, पिछले एक संसाधन के रूप में, वह एक हाथ से बाहर डाल खिड़की, और चिमनी ऊपर एक पैर, और खुद से कहा 'अब मैं अधिक नहीं कर सकते हैं, जो कुछ भी होता है. मुझे क्या हो जाएगा? ' ऐलिस के लिए सौभाग्य से, थोड़ा जादू की बोतल अब अपनी पूरी प्रभाव था, और वह बढ़ी कोई बड़ा अभी भी यह बहुत असुविधाजनक था, और, के रूप में वहाँ का कोई प्रकार लग रहा था उसे कभी कमरे के फिर से बाहर हो रही का मौका है, कोई आश्चर्य नहीं वह दुखी महसूस किया. , 'यह घर में बहुत pleasanter था' गरीब ऐलिस सोचा, 'जब एक हमेशा नहीं बढ़ रहा था बड़े और छोटे, और चूहों और खरगोशों के बारे में द्वारा आदेश दिया जा रहा है. मैं लगभग इच्छा है कि मैं कि खरगोश छेद नीचे नहीं गया था - और अभी - और अभी तक - बल्कि यह है जिज्ञासु, तुम्हें पता है, जीवन के इस तरह! मुझे आश्चर्य है कि मुझे क्या हुआ हो सकता है! जब मैं परी कथाओं को पढ़ने के लिए इस्तेमाल किया, मैं बात का है कि तरह अनुमान कभी नहीं हुआ, और अब यहाँ मैं एक के बीच में हूँ! एक मेरे बारे में लिखी किताब होना चाहिए, वहाँ कि चाहिए! और जब मैं बड़ा हो, मैं एक लिखने - हूँ, वह खेदयुक्त लेकिन मैं बड़ा हो रहा हूँ अब 'जोड़ी टोन, कम से कम वहाँ नहीं करने के लिए किसी भी अधिक यहाँ बढ़ने के लिए कमरा है. '

Albanês

"vjen në një minutë, infermiere! por unë kam marrë për të parë se miut nuk ka marrë jashtë. " vetëm unë nuk mendoj, "shkoi në alice," se ata do të le dina ndaluar në shtëpi nëse filloi të urdhëruar njerëzit për si kjo! "

Última atualização: 2019-07-06
Frequência de uso: 1
Qualidade:

Aviso: contém formatação HTML invisível

Algumas traduções humanas com pouca relevância foram ocultadas.
Mostrar resultados de pouca relevância.

Consiga uma tradução melhor através
7,791,722,791 de colaborações humanas

Usuários estão solicitando auxílio neste momento:



Utilizamos cookies para aprimorar sua experiência. Se avançar no acesso a este site, você estará concordando com o uso dos nossos cookies. Saiba mais. OK