Вы искали: राधा नर्स है (Хинди - Английский)

Переводы пользователей

Добавлены профессиональными переводчиками и компаниями и на основе веб-страниц и открытых баз переводов.

Добавить перевод

Хинди

Английский

Информация

Хинди

राधा नर्स है

Английский

radha is a nurse

Последнее обновление: 2023-06-22
Частота использования: 1
Качество:

Хинди

क्या राधा नर्स है

Английский

kya radha nurse hai

Последнее обновление: 2024-02-03
Частота использования: 1
Качество:

Хинди

गीता एक नर्स है

Английский

वे एक शिक्षक है

Последнее обновление: 2023-07-04
Частота использования: 2
Качество:

Хинди

वह एक नर्स है.

Английский

she's a nurse.

Последнее обновление: 2023-08-02
Частота использования: 1
Качество:

Хинди

क्या वह एक नर्स है

Английский

Последнее обновление: 2021-03-16
Частота использования: 1
Качество:

Источник: Анонимно

Хинди

वह एक नर्स है लेकिन अच्छी नहीं

Английский

she's a nurse, but not good.

Последнее обновление: 2024-03-02
Частота использования: 1
Качество:

Источник: Анонимно

Хинди

वर्तमान में भारत में नर्सों की संख्या प्रति 1000 नागरिकों पर 0 . 8 नर्स है

Английский

the strength of nurses in india is currently 0 . 8 nurses per 1000 citizens .

Последнее обновление: 2020-05-24
Частота использования: 1
Качество:

Источник: Анонимно

Хинди

, अच्छी मिठाई नर्स जूलियट अब, हे प्रभु, तू उदास क्यों look'st? हालांकि खबर उदास हो, अभी तक उन्हें ख़ुशी बताओ; यदि अच्छा है, तू मेरे लिए यह इतना खट्टे चेहरे के साथ खेलने से मिठाई खबर के संगीत sham'st. दे नर्स मैं थका हूँ, मुझे थोड़ी देर छोड़; धिक, कैसे मेरे गठिया! मैं क्या एक मनोरंजन का दौरा पड़ा है! जूलियट मैं और तू मेरी हड्डियों hadst होगा, और मैं तेरा खबर: अस्वीकार आते हैं, मैं प्रार्थना करता हूँ तुमको बात, अच्छा, अच्छा नर्स बात. नर्स jesu, क्या जल्दबाजी है? तुम रहने थोड़ी देर नहीं कर सकते हैं? क्या आप देखना है कि मैं बाहर सांस की नहीं हूँ? जूलियट कैसे कला तू साँस से बाहर है, जब तू साँस hast मुझे कहना है कि सांस की तू बाहर कला है? बहाना है कि इस देरी में तू दोस्त कहानी तू दोस्त बहाना से अधिक लंबी है. तेरा खबर है अच्छा या बुरा? कि जवाब, या तो कहो, और मैं परिस्थितियों रहूँगी: मुझे संतुष्ट हो, is't अच्छा है या बुरा? नर्स खैर, तुम एक आसान विकल्प बना दिया है, आप जानते हैं कि कैसे एक आदमी को चुनने के लिए नहीं: रोमियो! नहीं, वह नहीं है, हालांकि उसके चेहरे से बेहतर होगा किसी भी आदमी है, अभी तक अपने पैर सभी पुरुषों excels, और एक हाथ और एक पैर के लिए, और एक शरीर, हालांकि वे नहीं पर बात, वे अभी तक अतीत की तुलना कर रहे हैं: वह शिष्टाचार के फूल नहीं है - लेकिन मैं उसे एक भेड़ के बच्चे के रूप में कोमल वारंट .-- तेरा तरीके जाओ, लड़की, भगवान की सेवा है .- क्या है, आप घर पर dined? नहीं जूलियट, नहीं: लेकिन यह सब मैं पहले पता था. वह हमारी शादी की क्या कहता है? क्या है कि? नर्स प्रभु, कैसे मेरे सिर में दर्द है! क्या एक सिर है मैं! यह धड़कता है के रूप में यह बीस टुकड़ों में गिर जाएगा. मेरी पीठ ओ 'टी' के दूसरे पक्ष - हे, मेरी पीठ, मेरी पीठ! मेरे बारे में भेजने के लिए ऊपर और नीचे jauncing के साथ मेरी मौत को पकड़ने के लिए अपने दिल खुदा की मार! जूलियट 'मैं विश्वास, मुझे खेद है कि तू कला अच्छी तरह से नहीं हूँ. मीठा, मीठी, मीठी नर्स, मुझे बताओ, मेरे प्यार को क्या कहते हैं? नर्स तुम्हारा प्यार एक ईमानदार सज्जन की तरह कहते हैं, और एक विनम्र, और एक प्रकार है, और एक सुंदर; और मुझे वारंट है, एक पुण्य, तुम्हारी माँ कहाँ है? जूलियट मेरी माँ कहाँ है, वह क्यों के भीतर है, वह कहाँ होना चाहिए? अजीब तरह से तू repliest! 'तुम्हारा प्यार एक ईमानदार सज्जन की तरह कहते हैं, -' तुम्हारी माँ कहाँ है? नर्स हे भगवान महिला प्रिय! क्या तुम इतना गर्म? शादी आते हैं, मैं trow, यह मेरे दर्द हड्डियों के लिए प्रलेप है? अब से आगे, अपने संदेश अपने आप करना. जूलियट यहाँ इस तरह का तार - आते हैं, रोमियो क्या कहते हैं? नर्स क्या आप दिन के पापमोचन के लिए जाना छोड़ मिला? जूलियट मैं. नर्स तो फिर तुम इसलिए तपस्वी 'लॉरेंस सेल हड़बड़ाना; आप एक पत्नी पति रहता है: अब अपने गाल में प्रचंड खून आता है, वे लाल रंग में किसी भी खबर पर सीधे हो जाएगा. आप चर्च करने के लिए हड़बड़ाना, मैं दूसरा रास्ता होना चाहिए, एक सीढ़ी लाने के लिए, जिसके द्वारा अपने प्यार को एक चिड़िया का घोंसला जल्द ही जब अंधेरा है चढ़ाई अवश्य: मैं हूँ परिश्रम से काम करना, और अपनी खुशी में परिश्रम, लेकिन आप रात में बोझ जल्द ही वहन करेगा. जाओ, मैं हूँ रात के खाने के लिए, आप सेल करने के लिए हड़बड़ाना. जूलियट उच्च भाग्य के लिए! हड़बड़ाना - ईमानदार नर्स, विदाई.

Английский

jullet now, good sweet nurse,--o lord, why look'st thou sad? though news be sad, yet tell them merrily; if good, thou sham'st the music of sweet news by playing it to me with so sour a face.

Последнее обновление: 2019-07-06
Частота использования: 4
Качество:

Источник: Анонимно

Получите качественный перевод благодаря усилиям
7,794,339,382 пользователей

Сейчас пользователи ищут:



Для Вашего удобства мы используем файлы cookie. Факт перехода на данный сайт подтверждает Ваше согласие на использование cookies. Подробнее. OK