Вы искали: मुझे नही पता (Хинди - Португальский)

Компьютерный перевод

Обучается переводу с помощью примеров, переведенных людьми.

Hindi

Portuguese

Информация

Hindi

मुझे नही पता

Portuguese

 

От: Машинный перевод
Предложите лучший перевод
Качество:

Переводы пользователей

Добавлены профессиональными переводчиками и компаниями и на основе веб-страниц и открытых баз переводов.

Добавить перевод

Хинди

Португальский

Информация

Хинди

- donald: मुझे नही लगता , murph.

Португальский

-acho que não, murph.

Последнее обновление: 2017-10-13
Частота использования: 1
Качество:

Хинди

9 गुना 9 है 81. मुझे नही पता की आप यह देख सकते हो.

Португальский

nove vezes oito é oitenta e um. eu não se você pode ver isto.

Последнее обновление: 2019-07-06
Частота использования: 1
Качество:

Хинди

35 आप शायद सोच रहे होंगे की क्या यह समझ आता है की 28 जमा 7 है 35? और इसको सोचने के दो तीन तरीके तो 8 जमा 7 ,हमे पता है 15. मुझे नही पता के आपको कितना आराम मिलता है. बड़ी संख्यों के साथ पर 18 जमा 7 - तो अब इस पॅटर्न को देखिए.

Португальский

pronto! trinta e cinco. isso faz sentido? vinte e oito mais sete é igual a trinta e cinco? vou responder de dois jeitos.

Последнее обновление: 2019-07-06
Частота использования: 1
Качество:

Хинди

0.0085. अब दूसरे नंबर के लिए ,हम ठीक उपर वाले नंबर के दशमलव के ठीक नीचे दशमलव लगा देते हैं, और फिर इस नंबर को दोबारा लिखते हैं. तो यह है 1.799. तो हमने केवल इतना किया के हमने दोनो नंबर्स को दोबारा उनके दशमलव को एक लाइन में ले आए और हम इन्हे पलट सकते हैं. हम पहले 1.799 लिख सकते थे और 0.0085 उसके नीचे. इसकी कुंजी है - यदि आपको यह पॉइंट समझ आ गया और आपको जोड़ने आता है,तो आपने पता लगा लिया है के दशमलव को कैसे जोड़ा जाता है - के आप दशमलव को एक लाइन में ले आएँ. तो एक बार हमने दशमलव एक लाइन में कर दिए , हम जोड़ने के लिए तैयार हैं. पर आप शायद कह रहे होंगे, साल यहाँ कुछ बहुत अजीब है. मैं इस 5 को कुछ भी नही से कैसे जोड़ सकता हूँ उसका समाधान बहुत आसान हैं. हम यहाँ एक 0 लगा देते हैं. और मैं यह कैसे कर सकता हूँ? मैं किसी भी नंबर 0 से कैसे बढ़ा सकता हूँ? मुझे नही पता की मैने आपको दूसरी मॉड्यूल में बताया है की नही पर आप जब किसी भी दशमलव के आख़िर में 0 लगाते हैं, तो यह दशमलव की वॅल्यू को चेंज नही करता. और मुझे लगता है की आपको यह समझ भी आएगा. यदि मैं कहता हूँ की 1.10 तो वो वही चीज़ है जो 1.1 है. जो 1.100के जैसे ही चीज़ है. यह सब 1 और 1/10. और यह 0 केवल प्रिसिशन में अंक बढ़ा देती है. जो असल में वॅल्यू नही बदलती. और शायद बाद में,जब मैं आपको कंप्यूटर प्रोग्रामिंग और कंप्युटेशन सीखूंगा,तो शायद वहाँ पर मेटर करे पर अभी के लिए,यह मेटर नही करता. यह केवल वॅल्यू. तो मैने यहाँ यह 0 जोड़ दी और आप यह हमेशा कर सकते हो आप हमेशा आख़िर में 0 लगा सकते नंबर की वॅल्यू चेंज किए बिना. और अब हम जोड़ने के लिए तय्यार.

Португальский

0,0085 agora para o segundo número vamos colocar a vírgula decimal exatamente abaixo onde o primeiro decimal está no número de cima, e então reescrever o número

Последнее обновление: 2019-07-06
Частота использования: 1
Качество:

Получите качественный перевод благодаря усилиям
7,777,768,564 пользователей

Сейчас пользователи ищут:



Для Вашего удобства мы используем файлы cookie. Факт перехода на данный сайт подтверждает Ваше согласие на использование cookies. Подробнее. OK