Вы искали: मैं दौड़ता हूँ (Хинди - Французский)

Компьютерный перевод

Обучается переводу с помощью примеров, переведенных людьми.

Hindi

French

Информация

Hindi

मैं दौड़ता हूँ

French

 

От: Машинный перевод
Предложите лучший перевод
Качество:

Переводы пользователей

Добавлены профессиональными переводчиками и компаниями и на основе веб-страниц и открытых баз переводов.

Добавить перевод

Хинди

Французский

Информация

Хинди

यह तो हमारी रगों में दौड़ता है।

Французский

c'est de famille.

Последнее обновление: 2017-10-13
Частота использования: 1
Качество:

Хинди

- herakles का खून मेरी रगों में दौड़ता है.

Французский

- le sang d'héraclès coule dans mes veines.

Последнее обновление: 2017-10-13
Частота использования: 1
Качество:

Хинди

इसलिये मैं तो इसी रीति से दौड़ता हूं, परन्तु बेठिकाने नहीं, मैं भी इसी रीति से मुक्कों से लड़ता हूं, परन्तु उस की नाईं नहीं जो हवा पीटता हुआ लड़ता है।

Французский

moi donc, je cours, non pas comme à l`aventure; je frappe, non pas comme battant l`air.

Последнее обновление: 2019-08-09
Частота использования: 1
Качество:

Хинди

"कि जिस तरह से तुमको लगता है जॉर्ज, नहीं है?" उन्होंने कहा, "यह तो वास्तव में है" जॉर्ज ने कहा, - "के रूप में अच्छी तरह के रूप में मैं इसे खुद लिखा हो सकता है." "तो सुन," शिमोन ने कहा: "जब मैं यह पता करने के लिए सोचा था, यह मेरे लिए बहुत दर्दनाक था जब तक मैं परमेश्वर के पवित्रास्थान इधार चला गया. तब समझ मैं उनके अंत. निश्चित रूप से तू उन्हें फिसलन में सेट didst स्थानों, तू उन्हें castedst विनाश करने के लिए नीचे. एक सपने के रूप में जब एक awaketh, तो, ओह, हे प्रभु, जब तू awakest, तू उनकी घृणा छवि. फिर भी मैं तुमको साथ लगातार कर रहा हूँ; तू hast holden मुझे मेरे दहिने हाथ से. तू मुझे तेरा वकील द्वारा मार्गदर्शन, और shalt बाद मुझे महिमा को प्राप्त. यह मेरे लिए भगवान के इधार निकट आकर्षित करने के लिए अच्छा है. मैं यहोवा परमेश्वर में मेरा विश्वास डाल दिया है. " (नोट: पी एस 73, "धर्मी की है कि के साथ विषम दुष्ट का अंत है.".) पवित्र संगीत की तरह पवित्र विश्वास, दोस्ताना बूढ़े आदमी से सांस, के शब्दों चुराया जॉर्ज की परेशान और chafed भावना पर, और बाद वह रह गए हैं, वह एक के साथ बैठे उसके ठीक सुविधाओं पर कोमल और मातहत अभिव्यक्ति. "यदि इस दुनिया में सब थे जॉर्ज," शिमोन ने कहा, "तुमको, वास्तव में, जहां पूछ सकते प्रभु? लेकिन अक्सर यह है कि जो लोग इस जीवन में सभी के कम से कम वह किसके लिए chooseth राज्य. उस में तेरा भरोसा रखो, कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या तुमको यहाँ befalls, वह सब ठीक कर देगा इसके बाद '. यदि इन शब्दों के कुछ आसान है, जिसका से स्वयं कृपालु, exhorter से बात की थी मुँह वे पवित्र और पनपने बयानबाजी के रूप में केवल आ सकता है, उचित इस्तेमाल किया जा संकट में लोगों के लिए, शायद वे हो सकता है ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ा, लेकिन एक से आ रही जो दैनिक और शांति से ठीक खतरे में डालकर और परमेश्वर और मनुष्य के कारण के लिए कारावास, वे एक वजन है कि हो सकता है, लेकिन नहीं कर सका था महसूस किया, और दोनों गरीब, उजाड़ भगोड़ों शांति और इसे से साँस लेने में उन्हें ताकत पाया. और अब राहेल एलिजा हाथ कृपया ले लिया, और रात के खाने के तालिका में जिस तरह का नेतृत्व. के रूप में वे नीचे बैठे थे, एक प्रकाश नल दरवाजे पर लग रहा था, और रुथ में प्रवेश किया. "मैं बस में दौड़ा," उसने कहा, "इन छोटे लड़के के लिए मोज़ा के साथ - तीन जोड़ी, अच्छा, गर्म ऊनी वाले. यह कनाडा में इतना ठंडा हो जाएगा जानता है, तुमको,. तुमको क्या अच्छा साहस, एलिजा रखने? "उसने कहा, एलिजा के पक्ष दौर tripping तालिका, और उसकी गरमी से हाथ से मिलाते और में एक बीज केक फिसल हैरी हाथ. उन्होंने कहा, "मैं उसके लिए एक इनमें से छोटे पार्सल लाया" उसने कहा, उसकी जेब में tugging पैकेज मिलता है. "बच्चे तुमको जानता है, हमेशा जाएगा खा रहा है. "

Французский

"n'est-ce pas la façon dont toi sent, george?" "il est tellement en fait," a déclaré george, - "ainsi que j'aurais pu écrire moi-même." "puis, d'entendre", a déclaré simeon:

Последнее обновление: 2019-07-06
Частота использования: 1
Качество:

Предупреждение: Содержит скрытое HTML-форматирование

Несколько пользовательских переводов с низким соответствием были скрыты.
Показать результаты с низким соответствием.

Получите качественный перевод благодаря усилиям
7,774,224,705 пользователей

Сейчас пользователи ищут:



Для Вашего удобства мы используем файлы cookie. Факт перехода на данный сайт подтверждает Ваше согласие на использование cookies. Подробнее. OK