Şunu aradınız:: कल शनिवार था। (Hintçe - İngilizce)

İnsan katkıları

Profesyonel çevirmenler, işletmeler, web sayfaları ve erişimin serbest olduğu çeviri havuzlarından.

Çeviri ekle

Hintçe

İngilizce

Bilgi

Hintçe

कल शनिवार था.

İngilizce

yesterday was saturday.

Son Güncelleme: 2023-07-22
Kullanım Sıklığı: 3
Kalite:

Hintçe

कल शनिवार है

İngilizce

मेरा सर दरद हो रहा है

Son Güncelleme: 2023-07-14
Kullanım Sıklığı: 1
Kalite:

Hintçe

कल शनिवार है , और हमें जहाज पकड़ना है ।

İngilizce

it ' s saturday tomorrow and we have to get to that ship .

Son Güncelleme: 2020-05-24
Kullanım Sıklığı: 1
Kalite:

Hintçe

eskimos के लिए, जब वे किसी के प्यार मर जाता है, वे इकट्ठा और के बारे में बात पांच दिनों के लिए व्यक्ति. जब वे बात करते हैं, वे अपने में उस व्यक्ति की यादें मिटा. बाद में , वे उस व्यक्ति के बारे में कभी बात नहीं फिर. अगर वे करते हैं, तो उस व्यक्ति की आत्मा शांति में आराम कर सकते हैं. चलो हो, जिन के बारे में बात करते हैं. बारे में सब कुछ तुम और मैं जानता. यून - सू. और उसके बारे में फिर कभी नहीं फिर से बात करते हैं. के बाद आप की सेवा करने के लिए छोड़ दिया है, मैं हो, जिन पर अपनी जगह जाना विनती की. यह बंद करो, यून - सू. जून के अंत के बारे में था. यह पूरे दिन बारिश. जब मैं वहाँ गया, उसकी जगह अंदर पानी भर गया था जबकि हम बाहर सभी दिन पानी डाला हो, जिन ने कहा, लगता है जैसे दुनिया में बाढ़ आ गई है और हम केवल बाईं दो . अपने शिक्षण के लिए पैसे जुटाने के लिए, आप पता था कि वह एक कारखाने में दो महीने के लिए काम? मैं चिंतित था तो मैं उसके पास गया, उसे लंगड़ा जबकि ईंटों ले जाने देखा और. मैं उसे वहाँ से बाहर ले जाना, करना चाहता था, लेकिन मैं नहीं कर सकता. मैंने सोचा था कि वह और अधिक परेशान हो अगर वह जानता था कि मैं आया था, तो मैं नहीं कर सकता हैं. एक नहीं जानता है. एक नहीं पता कर सकते हैं. हम कैसे मिले. हम कैसे प्यार करता था. कोई नहीं जानता. जून 28 पर ठीक था. और यह दोपहर से बारिश हो रही शुरू कर दिया. बाहर जहां पानी , तुम ने कहा कि घनघोर मैं इच्छा है कि दुनिया दूर बह रहा है और हम केवल दो छोड़ दिया गया. मैं आप देख, नंगे नहीं है और आप को रोकने के लिए कहा था, लेकिन आप चुपचाप पानी पकड़े जाते. एक आदमी एक औरत , जो उसके साथ एक बाधा overcame कभी नहीं छोड़ सकते हैं. मैं एक और एक आधे महीने के लिए कारखाना पर काम किया. एक शनिवार था. अचानक तुम... सही दोपहर के भोजन से पहले आया है. और एक पीला शर्ट दूर चलने के साथ एक लड़की को देखा के बाद हो रही है पर, चिल्लाया मैं पल्टी,. मैं भी उस दिन तुम्हें देखा था. मैं तुम्हें फोन करना चाहता था, मैं आप हड़पने करना चाहता था लेकिन मैं नहीं कर सकता. देखकर मुझे उस तरह, मैंने सोचा था कि है आप परेशान. मैं जानता था कि आप कैसा महसूस करेंगे, तो मैं आप नहीं कह सकते हैं. इसे बंद करो. यून - सू. जब भी आप हँसे या परेशान हो गया मैं हमेशा तुम्हारे साथ था. यही वजह है कि हम एक ही अंदर कर रहे हैं. आप बेहतर जानते हैं. इसे बंद करो. बंद करो. देखो. मुझे देखो, यून - सू. मुझे है. तुम देख नहीं सकते? मैं तो मर गया है चाहिए, लेकिन मैं नहीं कर सकता. मैं , मर गया है चाहिए और हमेशा के लिए चला गया, लेकिन मैं नहीं कर सकता. तुम्हारी वजह से. कोई एक आप के रूप में मुझे इतना प्यार कर सकते हैं. यही कारण है कि मैं लौट आया. यह सही याद है,? आप कैसे नहीं कर सका? सभी यादों कि हमारे घर में छिपे हुए हैं सबूत है कि हम अब तक एक दूसरे से प्यार कर रहे हैं. हो जिन. हो जिन. यून - सू. आप सभी मुझे लगता है कि कर रहे हैं. चलो केले खरीदने के लिए. मैं नहीं करना चाहती. क्यों? मैं केले पसंद नहीं है. लेकिन यह हमारे बच्चे के लिए है. आप लोशन की सही कर रहे हैं? हम इसे खरीदना चाहिए? मैं अपने दोपहर के भोजन लाया. यह अच्छी तरह से चल रहा है? हाँ. मैं एक प्रदर्शनी के लिए जा रहा हूँ. मैं एक बहुत बेहतर अब लग रहा है. वह महान है. अपने आप को अधिक काम नहीं करो. ठीक है. क्या गलत है? क्योंकि तुम बहुत हैं. आप हँस क्यों रहते हो? क्योंकि तुम बहुत हैं. अच्छा है अब आप एक बहुत खुश . यह शो करता है?

İngilizce

for eskimos, when someone they love dies, they gather and talk about that person for five days. while they talk, they erase their memories of that person. afterwards, they never talk about that person again.

Son Güncelleme: 2019-07-06
Kullanım Sıklığı: 4
Kalite:

Daha iyi çeviri için
7,744,178,399 insan katkısından yararlanın

Kullanıcılar yardım istiyor:



Deneyiminizi iyileştirmek için çerezleri kullanıyoruz. Bu siteyi ziyaret etmeye devam ederek çerezleri kullanmamızı kabul etmiş oluyorsunuz. Daha fazla bilgi edinin. Tamam