您搜索了: Что нужно тебе (俄语 - 印地语)

计算机翻译

尝试学会如何从人工翻译例句找到译文。

Russian

Hindi

信息

Russian

Что нужно тебе

Hindi

 

从: 机器翻译
建议更好的译文
质量:

人工翻译

来自专业的译者、企业、网页和免费的翻译库。

添加一条翻译

俄语

印地语

信息

俄语

Брайан, то, что ты узнал, было нужно тебе.

印地语

ब्रायन, आप के लिए है कि आप को पता चला, जो कुछ भी .

最后更新: 2017-10-13
使用频率: 1
质量:

俄语

Что нужно доставить на берег?

印地语

- मैं तट पर क्या ला रही हूँ?

最后更新: 2017-10-13
使用频率: 1
质量:

俄语

Я не совсем знаю что нужно делать.

印地语

मैं वास्तव में क्या करना है पता नहीं है.

最后更新: 2017-10-13
使用频率: 1
质量:

俄语

Всё, что нужно растущему парню как ты.

印地语

चूहा गंदगी। सब कुछ एक से बढ़ आदमी की जरूरत है, आप की तरह।

最后更新: 2017-10-13
使用频率: 1
质量:

俄语

То, что нужно каждому охотнику на драконов.

印地语

हर ड्रैगन शिकारी को इसकी ज़रूरत होती है।

最后更新: 2017-10-13
使用频率: 1
质量:

俄语

Пусть не говорят, что нужно меньше контроля.

印地语

उन्हें आपसे यह न कहने देना कि हमें कम आवेक्षण चाहिए।

最后更新: 2017-10-13
使用频率: 1
质量:

俄语

Показать что нужно было сделать, но не было сделано

印地语

छापें कि क्या होना चाहिए था, परंतु नहीं किया गया

最后更新: 2018-12-24
使用频率: 2
质量:

俄语

Убедите меня в том, что нужно возобновить договор с Армадайн.

印地语

आप सही, हमारे armadyne अनुबंध को नवीनीकृत करने के लिए मुझे समझाने की यहाँ?

最后更新: 2017-10-13
使用频率: 1
质量:

俄语

То, что нужно! Возьмите в правую руку и вставьте заряд.

印地语

आपके दाएं हाथ में वो विस्फोट कवच है।

最后更新: 2017-10-13
使用频率: 1
质量:

俄语

-Нет, то что нужно. - Я хотела спросить у тебя кое-что.

印地语

~, अब मैं एक शर्त है.

最后更新: 2017-10-13
使用频率: 1
质量:

俄语

А когда ты замолчал, я поняла, что нужно смириться с твоим решением.

印地语

और जब आप चुपचाप चले गए, तब... मुझे लगा मुझे आपके बिना ही जीना होगा . और मैंने ये किया भी.

最后更新: 2017-10-13
使用频率: 1
质量:

俄语

С таким ветром мы прибудем к Драго до рассвета, так что нужно побыстрее наловить драконов!

印地语

ऐसी हवा चलती रही, तो हम सवेरे तक ड्रागो के पास पहुँच जाएँगे... तो बेहतर होगा कि इस जहाज़ को ड्रैगन्स से भर दें, और जल्दी!

最后更新: 2017-10-13
使用频率: 1
质量:

俄语

Ибо кто из вас, желая построить башню, не сядет прежде и не вычислит издержек, имеет ли он, что нужно для совершения ее,

印地语

तुम में से कौन है कि गढ़ बनाना चाहता हो, और पहिले बैठकर खर्च न जोड़े, कि पूरा करने की बिसात मेरे पास है कि नहीं?

最后更新: 2019-08-09
使用频率: 1
质量:

俄语

Для вас в них есть польза; и чтобы вы достигали на них того, что нужно вашей груди, и на них и на кораблях вас перевозят.

印地语

उनमें तुम्हारे लिए और भी फ़ायदे है - और ताकि उनके द्वारा तुम उस आवश्यकता की पूर्ति कर सको जो तुम्हारे सीनों में हो, और उनपर भी और नौकाओं पर भी सवार होते हो

最后更新: 2014-07-03
使用频率: 2
质量:

俄语

Т.е. то же самое что и пятьдесят пять. Сделаем ещё парочку. Думаю вы видите что у нас есть всё что нужно чтобы решать всё что угодно, любую проблему.

印地语

55 और यह एक ही बात है. हम कुछ और सवाल करते हैं मैं सोचता हूँ,आप देखेंगे की हमारे पास सारे हत्यार हैं किसी भी सवाल को हाल करने के लिए. हम कहते हैं हमारे पास है 47. मैं रंग बदल लेता हूँ ताकि यह रोचक बना रहे .

最后更新: 2019-07-06
使用频率: 1
质量:

俄语

Те примеры, в которых нет разряда, у которого можно занять, или есть откуда занять, вы занимаете и вдруг в другом разряде получаете такое число, что нужно еще занимать у другого разряда.

印地语

13 घटा 4 है 9. 14 घटा 5 है 9. 8 घटा 7 है 1.

最后更新: 2019-07-06
使用频率: 1
质量:

俄语

и дал вам всё, что нужно для жизни, несмотря на то, просили вы об этом или нет. А если вы будете вести счёт милости, которую Аллах оказал вам, то вы не сочтёте её, поскольку она безгранична.

印地语

और हर उस चीज़ में से तुम्हें दिया जो तुमने उससे माँगा यदि तुम अल्लाह की नेमतों की गणना नहीं कर सकते। वास्तव में मनुष्य ही बड़ा ही अन्यायी, कृतघ्न है

最后更新: 2014-07-03
使用频率: 2
质量:

俄语

Но сердца неверных в результате упрямства и фанатичных пристрастей не ведают, что нужно вершить добродеяния, что обязанности, предписанные для них Аллахом, легко выполнимы и что Аллах справедливо рассудит их в Судный день. И к тому же они постоянно вершат и другие коварные деяния.

印地语

बल्कि उनके दिल इसकी (सत्य धर्म की) ओर से हटकर (वसवसों और गफ़लतों आदि के) भँवर में पडे हुए है और उससे (ईमानवालों की नीति से) हटकर उनके कुछ और ही काम है। वे उन्हीं को करते रहेंगे;

最后更新: 2014-07-03
使用频率: 2
质量:

俄语

lftr и сделать власть из этого? Я думаю, что это много умнее, что нужно сделать. На днях я обсуждал некоторые анти-ядерного оружия, и они получали от lftr, потому что они сказал:

印地语

lftr और शक्ति से बाहर कर? मुझे लगता है कि एक पूरी बहुत चालाक बात करना. दूसरे दिन मैं कुछ विरोधी परमाणु बहस था, और वे lftr पर हो रहे थे क्योंकि वे कहा, "ओह, इस यूरेनियम का उपयोग करने जा रहा है आप. परमाणु हथियारों से पता है! "और मैंने कहा," मैं लगता है कि तुम लोग सब कि अधिक होगा! लेना परमाणु हथियारों उन्हें लेने के अलावा, ले, यूरेनियम बाहर, इसे जला, बिजली बनाने! आप यह बम में छोड़ करना चाहते हैं? क्या करते हैं तुम इसके साथ क्या करना चाहते हैं? " नौसेना के रूप में कई रिएक्टरों के रूप में हम में है नागरिक दुनिया. सुरक्षा के बारे में सोचो आसन है कि अमेरिका अगर हम नहीं किया होता इस परमाणु क्षमता है. पनडुब्बियों कर सकते हैं पानी के भीतर रहने और ध्रुवीय बर्फ के नीचे जाने टोपी. यदि आप आज जमीनी बलों को देखो, हम ऊर्जा लोगों के एक बहुत का उपयोग लग रहे हो आश्चर्य है कि अगर हम कि नीचे काट सकता है. ऊर्जा अच्छे उद्देश्यों के लिए प्रयोग किया जाता है. तो, कारण यह है कि हम रात में लड़ सकते हैं, हमारे अपने सैनिकों को खोने के बिना बाहर ले दुश्मन क्योंकि हम ऊर्जा संचालित क्षमता है. हम सेंसर, रेडियो, चीजों के सभी प्रकार है कि हमें लाभ देते हैं, और वे सब कर रहे हैं ऊर्जा पर आधारित है. जिस तरह से है कि हम बनाए रखने रहे हैं ताकत है कि हम पर ट्रकिंग तरल पदार्थ रहे हैं जमीन. जब मैं इराक में जाने के लिए हम से इंतज़ार कर रहा था 2003 में आक्रमण शुरू किया जनरलों के कुछ नहीं कर सका स्पेयर पार्ट्स की आपूर्ति या बाहर है क्योंकि आगे convoys ईंधन और पानी ले जाने में व्यस्त थे. इससे भी ज्यादा महत्वपूर्ण, जीवन में लागत का आधा इराक में हमारी हानि के साथ जुड़े रहे हैं आपूर्ति श्रृंखला. अगर हम नहीं था कि सभी तरल ले आपूर्ति श्रृंखला का 80 प्रतिशत - हम हो सकता है दूसरा रास्ता खोजने के लिए सक्षम हो सकता है, कुछ कहा एक अनुकूली ब्रिगेड. यह शक्ति प्रदान कर सकता की अपनी ऊर्जा और पानी और वास्तव में नहीं है के लिए एक समय में एक महीने कहना resupplied हो. यदि आप दिन के दौरान ऊर्जा की जरूरत है, के बारे में डाल सौर पैनलों के एक सौ एकड़ जमीन. यदि आप बाहर वहाँ एक खतरा है, कि हो सकता है काम है क्योंकि आप के लिए सुरक्षित है भी अच्छी तरह से नहीं पूरे परिधि और तो अब अपने सभी सैनिकों को अपने समय बिताने के सौ एकड़ गश्त सौर खेत. क्या होगा अगर हम एक रिएक्टर था कि इतनी सुरक्षित था और सरल और किफायती है कि आप ले सकता है यह युद्ध के मैदान के लिए बाहर और इसे का उपयोग करें, और तब जब तुम चले जाओ, यह मेजबान के लिए छोड़ दें राष्ट्र और वे इसे चलाते हैं. समृद्धि ऊर्जा से संबंधित है. यदि हम कर सकते हैं हैं के बारे में 2000 किलोवाट घंटे के लिए लोगों को लाने विद्युत ऊर्जा के प्रति वर्ष है, वे एक है समृद्धि प्राप्त करने के मौका. अब, ज़ाहिर है, समृद्धि कानून के शासन पर निर्भर करता है, अच्छा सरकार, संपत्ति के अधिकार, शिक्षा, लेकिन गर्मी के लिए बिजली, प्रकाश, परिवहन, सुरक्षा और इतने पर की एक महत्वपूर्ण तत्व है आज समृद्धि. विकासशील देशों को यह पता है. में ऊर्जा कोयला उपयोग सभी के विकास में तेजी से बढ़ रहा है देशों के. वे उस स्तर को हासिल करना चाहते हैं समृद्धि की और वे समर्थन किया जा रहा हो

最后更新: 2019-07-06
使用频率: 1
质量:

警告:包含不可见的HTML格式

俄语

"Какой твой любимый цвет?" или "Сколько тебе лет?" Я написал программу, с помощью которой можно играть в крестики-нолики. Первое, что я узнала- это , что нужно сделать, чтобы зеленый круг в красном квадрате появился на экране.

印地语

"आपका पसंदीदा रंग क्या है?" या "तुम्हारी उम्र क्या है?" मैने टिक टॅक टो खेलने का प्रोग्राम लिखा मैने पहले सीखा के कैसे एक लाल चक्र तो हारे चौक में स्क्रीन पर प्रदहशीत करते हैं तुम कुछ बनाना चहरहे हो अपने दिमाग़ से कुछ ट्रान्स्फर करना चहारहे हो एक कंप्यूटर के लिए या फिर एक टॅबलेट के लिए ये एक , ये एक, ये एक अनुभव है पूरी व्यवस्था में सिर्फ़ इतनी कमी है के हमारे पास काफ़ी लोग नही है जो आज प्रशिक्षित है और जिन के पास कौशल हो आने वाले कल के प्रोग्रामर्स भविष्या के जादूगर है तुम ऐसे लगॉगे के जैसे दूसरौं के मुक़ाबले तुम्हारे पास जादुई शक्तियाँ है महान कॉडर्स आज के रोकक्स्टर्स है बस इतना ही !

最后更新: 2019-07-06
使用频率: 1
质量:

警告:包含不可见的HTML格式

获取更好的翻译,从
7,792,276,379 条人工翻译中汲取

用户现在正在寻求帮助:



Cookie 讓我們提供服務。利用此服務即表示你同意我們使用Cookie。 更多資訊。 確認