您搜索了: मै राँची जा राह था (印地语 - 英语)

计算机翻译

尝试学会如何从人工翻译例句找到译文。

Hindi

English

信息

Hindi

मै राँची जा राह था

English

 

从: 机器翻译
建议更好的译文
质量:

人工翻译

来自专业的译者、企业、网页和免费的翻译库。

添加一条翻译

印地语

英语

信息

印地语

मैं हाजारीबाग से राँची जा रहा हूँ ।

英语

i am going ranchi

最后更新: 2019-01-17
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

印地语

हत्या जा राहा था

英语

murda ja raha tha

最后更新: 2018-07-19
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

印地语

एक रात मैं गहरी नींद सो राह था

英语

one night i was fast asleep when i was woken up by a sound .

最后更新: 2020-05-24
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

印地语

अंग्रेजी अनुवाद में मी क्रिकेट खेल राह था

英语

me cricket khel raha tha in english translation

最后更新: 2020-05-08
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

印地语

ऑफिस जा राही हू

英语

office jaa rhi hu

最后更新: 2020-02-29
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

印地语

ऊँ कीठे जा राही हैं

英语

oh kithe ja rahi hain

最后更新: 2021-05-18
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

印地语

मैं घर छोड़ जा राहा हुँ

英语

मैं घर छोड़के जा राहा हुँ

最后更新: 2022-01-23
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

印地语

माई आपका इंतेजार कर राहा था

英语

mai aapka call ka intezar kar raha tha

最后更新: 2020-11-26
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

印地语

क्या राम बाजार से सbji लेकर आ राहा था

英语

kya ram bazar se sabji lekar aa rha tha

最后更新: 2021-12-27
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

印地语

डॉक्टर के पस जा राही हु फ्री हॉक कॉल क्रिया ओके

英语

doctor ke paas ja rahi hu free hoke call kriyega ok

最后更新: 2020-07-12
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

印地语

माँ घर घर जा राहा हुन (1990 फ़िल्म)

英语

ma ghar ja raha hun

最后更新: 2022-03-14
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

印地语

हम जिस कथा प्रसंग की भावना , द संयोगवश मानसिक और आर्थिक संकट की दशा में यह है कि उसके सांस्कृतिक अधिकारों का सम्मान नहीं किया जा राह है .

英语

the bearing of this on the theme we are discussing is that the feeling in the most important minority , incidentally in a state of mental and economic stress , is that its cultural rights are not respected .

最后更新: 2020-05-24
使用频率: 2
质量:

参考: 匿名

印地语

माई जा राहा हू संयुक्त राज्य अमेरिका सेना mechanicl इंजीनियरिंग ki traning ke लिये ek mahine ki

英语

mai ja raha hu usa army mechanicl engineering ki traning ke liye ek mahine ki

最后更新: 2017-06-28
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

印地语

क्या यह मानकर चला जा राह है कि अमीर देशों को तो विनाश के लिए परमाणु शक्ति का इस्तेमाल करने की छूट है लेकिन गरीब देशों को यह खोजने का अधिकार नहीं है कि क्या इस शक्ति का रचनात्मक कामों के लिए प्रयोग किया जा सकता है ।

英语

is it the contention that it is all right for the rich to use nuclear energy for destruction but not right for a poor country to find out whether it can be used for constructive work .

最后更新: 2020-05-24
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

印地语

(भुजाल से प्रसारित गुपशप) पे हुई थी। वो सिर्फ़ योजनायें नहीं बनाता था, वो दुसरें लोगों को भी उत्तेजीत करता था अपनी समस्यायें सुलझाने के लिए । वो लोगों को जोडता था। स्वतंत्र संस्कृतिक आंदोलन ने उससे काफ़ी शक्ति पाया । मुझे लगता हे, एरोन दुनिया को कामचलाऊ बना राहा था. वो उसको ठीक करना चाहता था। उसकी व्यक्तिव खाफ़ी उग्र था जो अवश्य कुछ लोगों को कभी-कभी अप्रसन्न् कर देता था । ऎसा नहीं था की वो हमेशा इस दुनिया में संतुष्ट था और दुनिया भी उससे हमेशा संतुष्ट नहीं थी। एरोन उच्च विद्यालय में भर्ति लिया और बहुत ही जळि विद्यालय से नाराज होने लगा। उसको वाहं कुछ भी पसंद नहीं था। वाहं पडाने जाने वाले कोई भी पाठ उसको पसंद नहीं था। वाहं के कोई भी शिक्षक उसको पसंद नहीं थे । एरोन को घ्यात था की उसको सुचना कहां से मिलेंगी। और वो बोलता- "मुझे इस शिक्षक की जरूरत नहीं हे रेखागणित सिखने के लिए ।" मॆं बस रेखागणित कि किताब पड सकता हुं, और मुझे इस शिक्षक के पास जा कर अमरीकि इथीहास के उसके विविरण सीखने की आवश्यकता नहीं हैं, मेरे पास यहीं इतिहास का 3 संकलन हे । मॆं बस इनहीं से पड सकता हुं, और मुझे इसमें कोई दिलचस्पि नहीं हे। मुझे भुजाल में दिलचस्पि हे । मॆं विद्यालय में बहुत हताश रेहता था। मुझे लगता था की शिक्षकों को कुछ पता नहीं हे की वे क्या बोल रहीं हैं, और वे सभी निरंकुश और प्रतिबंधि थे, और गृहकार्य तो एक ढोंग था, और ये सब एक तरीखा था बच्छों को साथ में रखकर उनको मजबुरन व्यस्त काम करवाने के लिए। और मॆं ने किताबें पडना शुरु किया शिक्षा के इतिहास के बारे में और कैसे ये शिक्षा व्यव्स्था विकसित हुई, और इसके विकल्प और कैसे लोग सही में कुछ सीख सकते हॆं ना कि बस उन सारे तत्वों को रट्टा मार कर जो शिक्षकों ने उनको बताया हे, और इससे मॆं सारे चिजों पे सवाल उटाने लगा। जॆसे ही मॆं अपने विद्यालय के बारे में सवाल उठाया, मॆं ने उस समाज पे सवाल उठाया जीसने उसको बनाया था, मॆं ने उन उद्योगों पे सवाल उठाया जीनके लिए विद्यालय लोगों को प्रशिक्षण दे रही थी, मॆं ने उस सरकार पे सवाल उठाया जीसने ये व्यव्स्था बनाई थी। एक चीज जीसमें वह सबसे ज्यादा जोशिला था, वो था मुद्राधिकार, खास तॊर पर अपने प्रारम्भ के दिनों में। मुद्राधिकार हमेशा से ही एक भोज रहा हे प्रकाशित करने वाले उद्योगों पर और पाठकों पर, लेकिन वो बहुत ही ज्यादा भोज नहीं था। वह एक यथोचित संस्था थी जीसका होना जरुरी था ये सुनिश्चित करने के लिए कि लोगों को भुगतान प्राप्त हो । जो एरोन की पिडी ने अनुभव किया वो था टकराव एक चोर पर बहुत ही पुरानी मुद्राधिकार व्यव्स्था कि और दुसरे चोर पर एक अदभुत्त चीज कि जिसे हम बनाने की कोशिश कर रहें - - भुजाल। ये दोनों एक दुसरे से टकराया और उससे जो हमें मिला वो था कोलाहल। वो उसके बाद हारवर्ड के कानुन के शिक्षक लोरेन्स लेस्सिग से मिला, जो तब उच्चतिम न्यायालय में मुद्राधिकार कानुन का विरोध कर रहे थे । जवान एरोन स्वार्ट्झ उच्चतिम न्यायालय के सुनवाई को सुनने के लिए वाशिंग्ठन हवाई जहाज से गया। मॆं एरोन स्वार्ट्झ हुं और मॆं यहां एल्डरेड को सुनने -- एल्डरेड के तर्क को देखने के लिए आया हुं। तुम क्यों छिकागो से इतनी दूर हवाई जाहज से उड कर आए एल्डरेड का तर्क सुनने के लिए? ये खाफ़ि कठिन सवाल हे ...

英语

i first met him on irc, on internet relay chat. he didn't just write code, he also got people excited about solving problems he got. he was a connector.

最后更新: 2019-07-06
使用频率: 4
质量:

参考: 匿名
警告:包含不可见的HTML格式

获取更好的翻译,从
7,786,768,388 条人工翻译中汲取

用户现在正在寻求帮助:



Cookie 讓我們提供服務。利用此服務即表示你同意我們使用Cookie。 更多資訊。 確認