您搜索了: वो आसु बहाता हैं (印地语 - 英语)

计算机翻译

尝试学会如何从人工翻译例句找到译文。

Hindi

English

信息

Hindi

वो आसु बहाता हैं

English

 

从: 机器翻译
建议更好的译文
质量:

人工翻译

来自专业的译者、企业、网页和免费的翻译库。

添加一条翻译

印地语

英语

信息

印地语

तू नालों में सोतों को बहाता है; वे पहाड़ों के बीच से बहते हैं,

英语

he sendeth the springs into the valleys, which run among the hills.

最后更新: 2019-08-09
使用频率: 1
质量:

印地语

उसकी दो बहने हैं

英语

he has two sisters

最后更新: 2024-04-25
使用频率: 1
质量:

印地语

हम तीन bhai बहने हैं

英语

we are three sisters.

最后更新: 2024-03-06
使用频率: 1
质量:

印地语

वो अस अगे भई जन्मदिन मन्ते री

英语

wo ase hi agye bhi birthday mante rhe

最后更新: 2021-01-17
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

印地语

ऐसा पदार्थ जो एक अंग या सेल द्वारा बहते हैं .

英语

substances that is seceted by an organ or cell .

最后更新: 2020-05-24
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

印地语

इससे आंखों में भी तेज जलन होती है जिससे आंखें लाल हो जाती हैं और आंसू बहते हैं .

英语

it may also cause acute irritation of the eye membranes resulting in tears and redness .

最后更新: 2020-05-24
使用频率: 2
质量:

参考: 匿名

印地语

उन्होंने उसके पकड़े जाने पर आँसू बहाए हैं और उसके बच निकलने पर राहत की साँस ली है ।

英语

they have shed tears over her trials and they have heaved sighs of relief at her providential escapes .

最后更新: 2020-05-24
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

印地语

डाउनड्राफ्ट प्रकार के गैसीकारक में इंधन तथा वायु सह - धारा के रूप में बहते हैं ।

英语

in the downdraft type of gasifier , fuel and air move in a co - current manner .

最后更新: 2020-05-24
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

印地语

पीलिंग के आस पास की भूमि अभी अछूती है और यहां एल्फाइन वनस्पति पाई जाती है जिसके साथ पहाडियों के आस पास अनेक जल प्रपात बहते हैं ।

英语

the land around pelling is still a virgin territory and is bathed with alpine vegetation , with numerous waterfalls lining the hillside .

最后更新: 2020-05-24
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

印地语

चूंकि नदियां और नाले सीढ़ीदार खेतों और वादियों के नीचे बहते हैं , इसलिए उनके लिए उत्थापक सिंचाई ही सिंचाई का एकमात्र साधन हो सकती है ।

英语

as rivers and streams flow below the terraced fields and valley lands , lift irrigation can be the only source of irrigation therein .

最后更新: 2020-05-24
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

印地语

वे अपने दोस्त तथा अजनबी के कुटिल व्यवहार पर ऑंसू बहाते हैं ; उसके सामने कुटिल कार्यवाही हो रही है और बज़ार भी कुटिल है ।

英语

he bewails the crooked behaviour of his friend as well as the stranger ; crooked is the proceeding before him and also the bazar itself .

最后更新: 2020-05-24
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

印地语

यानी बहुत जोखिम, बहुत ही है। इसलिए बैर में से छूटने के लिए बहुत ही अच्छा तरीका है कि आप उसे क्षमा करते जाओ क्षमा करते जाओ। प्रतिक्रमण तो करते ही हैं लेकिन साथ-साथ में मुझे मेरी तरफ से मुझे छूटना है इसलिए जो भी कुछ है मेरी तरफ से सब माफ। मुझे कोई क्लेइम नहीं चाहिए कोई स्पंदन नहीं चाहिए। फिर जब तक उनका क्लेइम रहेगा जब तक ऐसा करते हैं तब तक आप ज़ारी रखो (माफ करते जाओ)। आपको छूटते जाना है आपको छुड़वाना है, ऐसा। तो आपकी तरफ से आप मुक्त होते जाओगे, क्या? आपका मुक्त होने का तरीका आपकी तरफ से प्रतिक्रमण और नो-क्लेइम। मुझे छूटना है जो कुछ भी हुआ मेरा मेरा नुकसान हुआ या मेरा बुरा हुआ या मेरा जो भी हुआ लेकिन मेरी तरफ से नो क्लेइम। क्योंकि मन में रहता है कि उसने मुझे इतना धोखा दिया उसने मुझे बहुत दुःख दिया उसने मुझे इतना ज़्यादा सताया मेरे साथ इनजस्टिस किया कितना ज़्यादा, ऐसा तो होता है। मेरे साथ अन्याय किया बगैर गलती मेरे साथ अन्याय। दादा कहते हैं इस जगत् में अन्याय जैसा कुछ होता ही नहीं सब न्याय ही है। इस जगत् में जो भी कुछ होता है वह सब न्याय ही है कुछ अन्याय है ही नहीं। सामायिक में आपको क्या देखना है तब कहे कि ये खास देखना है कि आपको करीबी रिस्तेदारों में किसी को आपसे दुःख लग जाए फिर उसके साथ आपको काफी समय अभाव-अभाव रहता हो तो उसे भी आपके लिए अभाव तिरस्कार होगा। फिर बाद में भूल भी जाते हैं और एक साथ बैठकर खाना भी खाते हैं लेकिन वह जो बीच में ये जो आवरण आ गया उसे तोड़कर देखो और उन सभी के दिल से प्रतिक्रमण करो, क्या? खास करके आपके कुटुंब के माँ-बाप हैं बेटे हैं भाई-भाई है बहने-बहने हैं भाई-बहन हैं दामाद है बहनोई -साले हैं जो कोई भी हैं उनके साथ कुटुंब के करीबी के आपसे उसे दुःख दे दिया गया हो आपकी इच्छा भी नहीं हो फिर भी कभी दुःख दे दिया गया हो। ये तो कई बार तो मेरा सही है ऐसा करके भी आप जोश में आ जाते हो बड़ा तायफा करते हो और शोर मचा देते हो। सामनेवाले को तो दुःख लगेगा ही, क्या? भले बाद में वह भूल जाएगा लेकिन अंदर रखेगा तो उसके लिए उसके हृदय से, उसके प्रतिक्रमण करो। आप यदि समझ, समझदार हो तो उसके घर जाकर वन टू वन माफी माँग लो कि भाई मैं किसलिए ऐसा करूँ जिस-जिस के साथ कुछ भी ऐसा हुआ हो तो उसके पास इस तरह से छूटने का ये रास्ता पकड़ो, क्या?

英语

so it [veyr] is very risky - very there is a really wonderful way to become free from veyr we should keep forgiving them, keep forgiving them. we are doing pratikraman [of course] but additionally, from my side,

最后更新: 2019-07-06
使用频率: 4
质量:

参考: 匿名

一些相关性较低的人工翻译已被隐藏。
显示低相关性结果。

获取更好的翻译,从
7,781,999,481 条人工翻译中汲取

用户现在正在寻求帮助:



Cookie 讓我們提供服務。利用此服務即表示你同意我們使用Cookie。 更多資訊。 確認