您搜索了: मै पत्र लिखता हूँ (印地语 - 阿尔巴尼亚语)

计算机翻译

尝试学会如何从人工翻译例句找到译文。

Hindi

Albanian

信息

Hindi

मै पत्र लिखता हूँ

Albanian

 

从: 机器翻译
建议更好的译文
质量:

人工翻译

来自专业的译者、企业、网页和免费的翻译库。

添加一条翻译

印地语

阿尔巴尼亚语

信息

印地语

मैं तेरे पास जल्द आने की आशा रखने पर भी ये बातें तुझे इसलिये लिखता हूं।

阿尔巴尼亚语

por, po u vonova, të dish se si duhet të sillesh në shtëpinë e perëndisë, që është kisha e perëndisë së gjallë, shtylla dhe mbështetja e së vërtetës.

最后更新: 2019-08-09
使用频率: 1
质量:

印地语

हे बालको, मैं तुम्हें इसलिये लिखता हूं, कि उसके नाम से तुम्हारे पाप क्षमा हुए।

阿尔巴尼亚语

etër, ju kam shkruar sepse e keni njohur atë që është nga fillimi. të rinj, ju kam shkruar sepse jeni të fortë dhe fjala e perëndisë qëndron në ju dhe sepse e mundët të ligun.

最后更新: 2019-08-09
使用频率: 1
质量:

印地语

जो बातें मैं तुम्हें लिखता हूं, देखो परमेश्वर को उपस्थित जानकर कहता हूं, कि वे झूठी नहीं।

阿尔巴尼亚语

pastaj shkova në krahinat e sirisë dhe të kilikisë.

最后更新: 2019-08-09
使用频率: 1
质量:

印地语

हे प्रियो, अब मैं तुम्हें यह दूसरी पत्री लिखता हूं, और दोनों में सुधि दिलाकर तुम्हारे शुद्ध मन को उभारता हूं।

阿尔巴尼亚语

së pari duhet të dini këtë, se në ditët e fundit do të vijnë disa përqeshës, të cilët do të ecin sipas dëshirave të veta,

最后更新: 2019-08-09
使用频率: 1
质量:

印地语

मैं तेरे आज्ञाकारी होने का भरोसा रखकर, तुझे लिखता हूं और यह जानता हूं, कि जो कुछ मैं कहता हूं, तू उस से कहीं बढ़कर करेगा।

阿尔巴尼亚语

më përgatit njëkohësht një vend për të ndenjur, sepse shpresoj se, për hir të lutjeve tuaja, do t'ju dhurohem përsëri.

最后更新: 2019-08-09
使用频率: 1
质量:

印地语

यदि कोई मनुष्य अपने आप को भविष्यद्वक्ता या आत्मिक जन समझे, तो यह जान ले, कि जो बातें मैं तुम्हें लिखता हूं, वे प्रभु की आज्ञाएं हैं।

阿尔巴尼亚语

në qoftë se dikush mendon se është profet ose frymëror, le të njohë se ato që po ju shkruaj janë urdhërime të zotit.

最后更新: 2019-08-09
使用频率: 1
质量:

印地语

इस कारण मैं तुम्हारे पीठ पीछे ये बातें लिखता हूं, कि उपस्थित होकर मुझे उस अधिकार के अनुसार जिसे प्रभु ने बिगाड़ने के लिये नहीं पर बनाने के लिये मुझे दिया है, कढ़ाई से कुछ करना न पडे।।

阿尔巴尼亚语

prandaj i shkruaj këto gjëra, kur jam larg jush, që, kur të jem i pranishëm, të mos sillem me ashpërsi, sipas autoritetit që më ka dhënë zoti për të ndërtuar e jo për të prishur.

最后更新: 2019-08-09
使用频率: 1
质量:

印地语

फिर मैं तुम्हें नई आज्ञा लिखता हूं; और यह तो उस में और तुम में सच्ची ठहरती है; कयोंकि अन्धकार मिटता जाता है और सत्य की ज्योति अभी चमकने लगी है।

阿尔巴尼亚语

ai që e do vëllanë e vet qëndron në dritë dhe nuk ka asgjë në të që e bënë të bjerë.

最后更新: 2019-08-09
使用频率: 1
质量:

印地语

अब हे श्रीमती, मैं तुझे कोई नई आज्ञा नहीं, पर वही जो आरम्भ से हमारे पास है, लिखता हूं; और तुझ से बिनती करता हूं, कि हम एक दूसरे से प्रेम रखें।

阿尔巴尼亚语

sepse në botë kanë dalë shumë mashtrues, të cilët nuk rrëfejnë se jezu krishti ka ardhur në mish; ky është mashtruesi dhe antikrishti.

最后更新: 2019-08-09
使用频率: 1
质量:

印地语

"एक मिनट में आ रहा है, नर्स! लेकिन मैं देखने के लिए कि माउस बाहर नहीं मिलता है मिल गया है. " , केवल मुझे नहीं लगता कि 'एलिस पर चला गया, कि वे दो था दीना घर में बंद करो यह अगर उस तरह के बारे में लोगों के आदेश शुरू कर दिया! ' इस समय तक वह में एक तालिका के साथ एक सुव्यवस्थित छोटे से कमरे में अपना रास्ता मिल गया था खिड़की, और उस पर (के रूप में वह आशा व्यक्त की थी) एक प्रशंसक और छोटे सफेद बच्चा के दो या तीन जोड़े दस्ताने: वह प्रशंसक और एक जोड़ी के लिया दस्ताने, और बस के लिए कमरे में छोड़ जा रहा था, जब उसकी आँखों पर एक छोटे से गिर गया बोतल है कि देख कांच के पास खड़ा था. कोई लेबल इस समय था लेकिन शब्दों के साथ 'इ पीने,' फिर भी वह uncorked यह और यह उसके होठों को रखा. 'मुझे पता है कि कुछ दिलचस्प होने के लिए यकीन है' वह खुद ने कहा, 'मैं जब भी खाने के लिए या कुछ भी पीना है, तो मैं सिर्फ देखने के लिए यह क्या करता है बोतल. मुझे आशा है कि यह कर दूँगा मुझे बड़े फिर से बढ़ने के लिए वास्तव में मैं इस तरह के एक होने का काफी थक गया हूँ, छोटे से बात! ' यह इतना वास्तव में किया था, और बहुत जल्दी से वह उम्मीद थी: इससे पहले कि वह आधा नशे में था बोतल, वह अपने सिर छत के खिलाफ दबाव पाया गया है, और उसे बचाने के लिए गिर पड़ा टूटी हुई किया जा रहा से गर्दन. वह जल्दबाजी नीचे बोतल डाल दिया, खुद के लिए कह 'यह काफी पर्याप्त है - मैं मैं आशा करता हूँ कि बढ़ने नहीं किया जाएगा किसी भी अधिक के रूप में यह है, मैं बाहर दरवाज़े पर नहीं मिल सकता है - मैं करना चाहता मैं नशे में नहीं था काफी इतना! ' काश! यह बहुत देर हो चुकी थी कि इच्छा! वह बढ़ रही है, और बढ़ती पर चला गया, और बहुत जल्द ही फर्श पर घुटना टेकना था: एक मिनट भी इस के लिए कमरे, नहीं था और वह झूठ बोल के प्रभाव की कोशिश की दरवाजे के खिलाफ एक कोहनी, और दूसरे हाथ के साथ नीचे उसके सिर दौर curled. फिर भी वह बढ़ती चली गई, और, पिछले एक संसाधन के रूप में, वह एक हाथ से बाहर डाल खिड़की, और चिमनी ऊपर एक पैर, और खुद से कहा 'अब मैं अधिक नहीं कर सकते हैं, जो कुछ भी होता है. मुझे क्या हो जाएगा? ' ऐलिस के लिए सौभाग्य से, थोड़ा जादू की बोतल अब अपनी पूरी प्रभाव था, और वह बढ़ी कोई बड़ा अभी भी यह बहुत असुविधाजनक था, और, के रूप में वहाँ का कोई प्रकार लग रहा था उसे कभी कमरे के फिर से बाहर हो रही का मौका है, कोई आश्चर्य नहीं वह दुखी महसूस किया. , 'यह घर में बहुत pleasanter था' गरीब ऐलिस सोचा, 'जब एक हमेशा नहीं बढ़ रहा था बड़े और छोटे, और चूहों और खरगोशों के बारे में द्वारा आदेश दिया जा रहा है. मैं लगभग इच्छा है कि मैं कि खरगोश छेद नीचे नहीं गया था - और अभी - और अभी तक - बल्कि यह है जिज्ञासु, तुम्हें पता है, जीवन के इस तरह! मुझे आश्चर्य है कि मुझे क्या हुआ हो सकता है! जब मैं परी कथाओं को पढ़ने के लिए इस्तेमाल किया, मैं बात का है कि तरह अनुमान कभी नहीं हुआ, और अब यहाँ मैं एक के बीच में हूँ! एक मेरे बारे में लिखी किताब होना चाहिए, वहाँ कि चाहिए! और जब मैं बड़ा हो, मैं एक लिखने - हूँ, वह खेदयुक्त लेकिन मैं बड़ा हो रहा हूँ अब 'जोड़ी टोन, कम से कम वहाँ नहीं करने के लिए किसी भी अधिक यहाँ बढ़ने के लिए कमरा है. '

阿尔巴尼亚语

"vjen në një minutë, infermiere! por unë kam marrë për të parë se miut nuk ka marrë jashtë. " vetëm unë nuk mendoj, "shkoi në alice," se ata do të le dina ndaluar në shtëpi nëse filloi të urdhëruar njerëzit për si kjo! "

最后更新: 2019-07-06
使用频率: 1
质量:

警告:包含不可见的HTML格式

一些相关性较低的人工翻译已被隐藏。
显示低相关性结果。

获取更好的翻译,从
7,792,463,528 条人工翻译中汲取

用户现在正在寻求帮助:



Cookie 讓我們提供服務。利用此服務即表示你同意我們使用Cookie。 更多資訊。 確認