您搜索了: أود التحدث معك (阿拉伯语 - 印地语)

人工翻译

来自专业的译者、企业、网页和免费的翻译库。

添加一条翻译

阿拉伯语

印地语

信息

阿拉伯语

أود التحدث معك

印地语

main aap se baat karna chahta hu

最后更新: 2019-02-10
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

阿拉伯语

أود التحدث إلى فيك...

印地语

मैं विक से बात करना चाहता हूं...

最后更新: 2017-10-12
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

阿拉伯语

انصت، أنا فقط أردت التحدث معك بشأن العرض

印地语

सुनो. मैं आप के लिए इस शो के बारे में बात करना चाहता था.

最后更新: 2017-10-12
使用频率: 3
质量:

参考: 匿名

阿拉伯语

ـ نعم ـ هل يمكنني التحدث معك يا رجل؟

印地语

- हाँ. - अरे, यार. मैं तुमसे बात कर सकता हूँ?

最后更新: 2017-10-12
使用频率: 3
质量:

参考: 匿名

阿拉伯语

\u200fأريد التحدث معك، في الطابق العلوي،

印地语

मैं तुमसे बात करना चाहती हूँ।

最后更新: 2017-10-12
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

阿拉伯语

هل يمكنني التحدث معك في الخلف، أيها الرئيس؟

印地语

मैं वापस, मुख्य? तेज़ी में आप देख सकते हैं।

最后更新: 2017-10-12
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

阿拉伯语

أحتاج للتحدث معك

印地语

मार्शल!

最后更新: 2017-10-12
使用频率: 3
质量:

参考: 匿名

阿拉伯语

"اهلا ...كيف حالك يا حبيبتي؟" اهلا يا أمي أريد التحدث معك "انتى تتحدثين معي بالفعل يا عزيزتى ما الأمر؟"

印地语

"हल्लो, कैसी हो, बिटिया?" "अरे माँ, मुझे आपसे बात करनी है." "वो तो तुम कर ही रही हो. क्या हुआ?" मैंने कहा, "मुझे कुछ भले लोगों से बात करनी है." "तुम हमेशा ही भले लोगों से बात करती हो, सिवाय उस बार जब तुम व्हाईट हाउस गयी थीं ---"

最后更新: 2019-07-06
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名
警告:包含不可见的HTML格式

阿拉伯语

هل تسمح لي بالتحدث معك علي انفراد يا سيدي؟

印地语

मैं निजी तौर पर आप के िलए सर बात कर सकता हूँ?

最后更新: 2017-10-12
使用频率: 3
质量:

参考: 匿名

阿拉伯语

وآخر شيء أود التحدث عنه للباحثين هو الملكية الفكرية. توجد العديد من الشركات القانونية التي يُمكنها أن تُقدم لك دروساً فيها، كما توجد شروح كثيرة على الإنترنت.

印地语

पिछले टुकड़ा मैं के लिए अनुसंधान के बारे में बात करना चाहते हैं intellectualy गुण है। वहाँ महान कानून फर्मों जो आप ट्यूटोरियल दे सकते हैं। वहाँ वेब पर सामग्री के बहुत सारे है। लेकिन बौद्धिक संपदा, आशुलिपि ip, के प्रकार आप के बारे में सोचने के लिए ये चाहते हैं। वहाँ 5 कर रहे हैं। एक ट्रेडमार्क है। ट्रेडमार्क का मतलब है क्या आप के रूप में ब्रांडिंग की रक्षा कर सकते हैं। की तरह नाइके swoosh. उदाहरण के निशान या लोगो या नारे हो सकता है। बौद्धिक संपदा के अन्य प्रकार के कॉपीराइट हो सकता है। एक उदाहरण के रचनात्मक या लेखक काम करता है और भाव है। आप विचारों के कॉपीराइट नहीं कर सकते, लेकिन आप सॉफ्टवेयर या गाने या फिल्में या वेबसाइट सामग्री कॉपीराइट कर सकते हैं। एक दूसरे के व्यापार रहस्य है। अच्छी तरह से मैं क्योंकि कोई पेटेंट को पढ़ने के लिए हो रहा है यह पेटेंट के लिए चाहता हूँ नहीं। वे इसे ढूँढ़ लेंगे। तो आप का फैसला किया हो सकता है कि आप इसे एक तिजोरी में सुरक्षित करने के लिए जा रहे हैं। कोका कोला की तरह बस नुस्खा माना जाता है कि अटलांटा में एक तिजोरी में रखा है, और यह गैर-सार्वजनिक प्रौद्योगिकी है। भी अपने ग्राहक सूचियों की तरह इस श्रेणी में फिट सकता है, या कुछ गुप्त सूत्र अपने उत्पाद में हमारे अंतिम तत्व के लिए आवश्यक है। दो चीजें है कि startups चलाने के समय के सभी में संविदा या एनडीए हैं, जो गैर प्रकटीकरण समझौतों के लिए खड़ा है। तुम्हें पता है क्या protectable है कि आप निर्दिष्ट यह या किसी को बना रही है अनुबंध में, है तुम यह है या आप एक अनुबंध की पेशकश साइन इन करें या एक राजग के यह निर्दिष्ट करता है। उदाहरण जानकारी के प्रौद्योगिकी और व्यापार कर रहे हैं। इससे पहले कि हम आगे जाओ, जिस तरह से यह एक बात मैं उल्लेख करने के लिए चाहते हैं है। संस्थापकों में कभी कभी naively विश्वास है कि वे निवेशकों से उनके प्रौद्योगिकी की रक्षा कर सकते हैं या संभावित निवेशकों के निवेशकों के एक गैर प्रकटीकरण समझौते पर हस्ताक्षर कर रही द्वारा। कि बस नहीं होता है, और यह कैसे अपने प्रौद्योगिकी की रक्षा करने के लिए एक भोले दृश्य है। मेरा सुझाव है, जिस तरह से, अपने स्रोत कोड, आपकी फर्मवेयर, या अपनी गहरी अंतर्दृष्टि डाल नहीं पहली प्रस्तुति में। क्योंकि तुम कभी नहीं किसी तालिका में आप पर पैसे का एक बैग धक्का किया जा रहे हैं

最后更新: 2019-07-06
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

获取更好的翻译,从
7,712,586,324 条人工翻译中汲取

用户现在正在寻求帮助:



Cookie 讓我們提供服務。利用此服務即表示你同意我們使用Cookie。 更多資訊。 確認