Vous avez cherché: तुम पत्र लिखते हो (Hindi - Grec)

Traduction automatique

Apprendre à traduire à partir d'exemples de traductions humaines.

Hindi

Greek

Infos

Hindi

तुम पत्र लिखते हो

Greek

 

De: Traduction automatique
Suggérer une meilleure traduction
Qualité :

Contributions humaines

Réalisées par des traducteurs professionnels, des entreprises, des pages web ou traductions disponibles gratuitement.

Ajouter une traduction

Hindi

Grec

Infos

Hindi

लेकिन तुम अपना पत्र लिखो, अगर इससे तुम्हें खुशी होती है.

Grec

Δεν θα γίνει, αλλά αν το θέλεις, γράφε τους.

Dernière mise à jour : 2017-10-12
Fréquence d'utilisation : 1
Qualité :

Hindi

77 जमा 5, एक बार फिर से है 82. तो यह मायने नही रखता की आप संख्यायें कैसे लिखते हो. किसी भी तरीके से, आपको मिलेगा 82. और यह है जोड़ का साहचर्य क़ानून.

Grec

Και 77 συν 5 μας κάνει ξανά 82. Άρα δεν έχει σημασία πώς συσχετίζουμε τους αριθμούς. Έτσι ή αλλιώς, το άθροισμα είναι 82.

Dernière mise à jour : 2019-07-06
Fréquence d'utilisation : 1
Qualité :

Hindi

तो, एंडी ने एक सप्ताह में एक पत्र लिखना शुरू कर दिया, जैसा उसने कहा था.

Grec

Ο Άντι έγραφε ένα γράμμα τη βδομάδα, όπως είχε πει.

Dernière mise à jour : 2017-10-12
Fréquence d'utilisation : 1
Qualité :

Hindi

"कि जिस तरह से तुमको लगता है जॉर्ज, नहीं है?" उन्होंने कहा, "यह तो वास्तव में है" जॉर्ज ने कहा, - "के रूप में अच्छी तरह के रूप में मैं इसे खुद लिखा हो सकता है." "तो सुन," शिमोन ने कहा: "जब मैं यह पता करने के लिए सोचा था, यह मेरे लिए बहुत दर्दनाक था जब तक मैं परमेश्वर के पवित्रास्थान इधार चला गया. तब समझ मैं उनके अंत. निश्चित रूप से तू उन्हें फिसलन में सेट didst स्थानों, तू उन्हें castedst विनाश करने के लिए नीचे. एक सपने के रूप में जब एक awaketh, तो, ओह, हे प्रभु, जब तू awakest, तू उनकी घृणा छवि. फिर भी मैं तुमको साथ लगातार कर रहा हूँ; तू hast holden मुझे मेरे दहिने हाथ से. तू मुझे तेरा वकील द्वारा मार्गदर्शन, और shalt बाद मुझे महिमा को प्राप्त. यह मेरे लिए भगवान के इधार निकट आकर्षित करने के लिए अच्छा है. मैं यहोवा परमेश्वर में मेरा विश्वास डाल दिया है. " (नोट: पी एस 73, "धर्मी की है कि के साथ विषम दुष्ट का अंत है.".) पवित्र संगीत की तरह पवित्र विश्वास, दोस्ताना बूढ़े आदमी से सांस, के शब्दों चुराया जॉर्ज की परेशान और chafed भावना पर, और बाद वह रह गए हैं, वह एक के साथ बैठे उसके ठीक सुविधाओं पर कोमल और मातहत अभिव्यक्ति. "यदि इस दुनिया में सब थे जॉर्ज," शिमोन ने कहा, "तुमको, वास्तव में, जहां पूछ सकते प्रभु? लेकिन अक्सर यह है कि जो लोग इस जीवन में सभी के कम से कम वह किसके लिए chooseth राज्य. उस में तेरा भरोसा रखो, कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या तुमको यहाँ befalls, वह सब ठीक कर देगा इसके बाद '. यदि इन शब्दों के कुछ आसान है, जिसका से स्वयं कृपालु, exhorter से बात की थी मुँह वे पवित्र और पनपने बयानबाजी के रूप में केवल आ सकता है, उचित इस्तेमाल किया जा संकट में लोगों के लिए, शायद वे हो सकता है ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ा, लेकिन एक से आ रही जो दैनिक और शांति से ठीक खतरे में डालकर और परमेश्वर और मनुष्य के कारण के लिए कारावास, वे एक वजन है कि हो सकता है, लेकिन नहीं कर सका था महसूस किया, और दोनों गरीब, उजाड़ भगोड़ों शांति और इसे से साँस लेने में उन्हें ताकत पाया. और अब राहेल एलिजा हाथ कृपया ले लिया, और रात के खाने के तालिका में जिस तरह का नेतृत्व. के रूप में वे नीचे बैठे थे, एक प्रकाश नल दरवाजे पर लग रहा था, और रुथ में प्रवेश किया. "मैं बस में दौड़ा," उसने कहा, "इन छोटे लड़के के लिए मोज़ा के साथ - तीन जोड़ी, अच्छा, गर्म ऊनी वाले. यह कनाडा में इतना ठंडा हो जाएगा जानता है, तुमको,. तुमको क्या अच्छा साहस, एलिजा रखने? "उसने कहा, एलिजा के पक्ष दौर tripping तालिका, और उसकी गरमी से हाथ से मिलाते और में एक बीज केक फिसल हैरी हाथ. उन्होंने कहा, "मैं उसके लिए एक इनमें से छोटे पार्सल लाया" उसने कहा, उसकी जेब में tugging पैकेज मिलता है. "बच्चे तुमको जानता है, हमेशा जाएगा खा रहा है. "

Grec

"Δεν είναι ότι ο τρόπος σου αισθάνεται, Γιώργο;" "Είναι πράγματι έτσι", είπε ο Γιώργος, - "καθώς επίσης και θα μπορούσα να έχω γράψει εγώ." "Όταν σκέφτηκα να το γνωρίζουν αυτό, ήταν πάρα πολύ επίπονο για μένα μέχρι που πήγα προς το ιερό του Θεού.

Dernière mise à jour : 2019-07-06
Fréquence d'utilisation : 1
Qualité :

Avertissement : un formatage HTML invisible est présent

Certaines traductions humaines peu pertinentes ont été masquées.
Affichez les résultats peu pertinents.

Obtenez une traduction de meilleure qualité grâce aux
7,735,736,903 contributions humaines

Les utilisateurs demandent maintenant de l'aide :



Nous utilisons des cookies pour améliorer votre expérience utilisateur sur notre site. En poursuivant votre navigation, vous déclarez accepter leur utilisation. En savoir plus. OK