検索ワード: ट्रेन चली thi (ヒンズー語 - 英語)

コンピュータによる翻訳

人が翻訳した例文から、翻訳方法を学びます。

Hindi

English

情報

Hindi

ट्रेन चली thi

English

 

から: 機械翻訳
よりよい翻訳の提案
品質:

人による翻訳

プロの翻訳者、企業、ウェブページから自由に利用できる翻訳レポジトリまで。

翻訳の追加

ヒンズー語

英語

情報

ヒンズー語

ट्रेन चली गई

英語

the train has departed

最終更新: 2021-12-05
使用頻度: 1
品質:

参照: 匿名

ヒンズー語

ट्रेन चल चुकी है

英語

we have reached the ground.

最終更新: 2022-09-06
使用頻度: 1
品質:

参照: 匿名

ヒンズー語

मेरे स्टेशन पहुँचने से पहले ट्रेन चली गई थी

英語

train had gone before i reached the station

最終更新: 2020-04-07
使用頻度: 1
品質:

参照: 匿名

ヒンズー語

जब तक मैं स्टेशन पहुँचता हूँ, ट्रेन चली जाती है

英語

by the time, i reached the station,the train had left

最終更新: 2023-03-23
使用頻度: 1
品質:

参照: 匿名

ヒンズー語

मेरे स्टेशन पहुंचने से पहले ही ट्रेन चल चुकी थी।

英語

the train had started before i reached the station

最終更新: 2023-10-01
使用頻度: 1
品質:

参照: 匿名

ヒンズー語

यह विनती इस आधार पर अस्वीकार कर दी गई है कि निराश्रितों के आवागमन पर दिल्ली का नियंत्रण रहता है और ऐसी कोई ट्रेन चलाने से पूर्व रेलवे बोर्ड के आदेश प्राप्त करना जरूरी है ।

英語

this has been refused on the grounds that movements of refugees are controlled by delhi and orders of the railway board are necessary before any such trains can be run . 7 .

最終更新: 2020-05-24
使用頻度: 1
品質:

参照: 匿名

ヒンズー語

द हाईलाइन(the highline) एक पुरानी, ज़मीन से उठी हुई रेल है तीन km लम्बी ये लाइन मैनहैटन शहर के बीच से गुज़रती है पहले ये एक माल ढोने की लाइन थी जो दसवें एवेन्यू पर चलती थी और यह "मौत का एवेन्यू" कहलाने लगी बहुत लोग रेल के नीचे आ जाते थे इसीलिए एक घुड़सवार किराए पर रखा गया, और वह "वैस्ट साइड काओबोय" कहलाने लगा. घुड़सवार के होते हुए भी लगभग एक महीने में एक आदमी मर जाता था इसलिए लाइन ऊंची कर दी गई उन्होंने इसे हवा में तीस फीट ऊपर बनाया, शहर के बिलकुल बीच में लेकिन अंतर-राज्य ट्रकों के बढ़ने से इसका इस्तेमाल कम से कम होने लगा और 1980 में आखिरी ट्रेन चली लोग कहते हैं, ट्रेन जमी हुई टर्कियों से लदी हुई थी - यह मांस पैक करने वाले जिले से थैंक्सगिविंग त्यौहार के लिए आ रही थी. उसके बाद इसे त्याग दिया गया. मैं इसी इलाके में रहता हूँ और मैंने इसके बारे में पहली बार न्यू योर्क टाइम्स में पढ़ा, एक लेख में इसे गिराने की बात थी. मैंने मान लिया की कोई इसे बचाने की कोशिश कर रहा होगा और मैं उनका साथ दे दूंगा पर कोई कुछ नहीं कर रहा था मैं अपनी पहली सामाजिक बोर्ड की बैठक में गया जिसमें मैं आज तक नहीं गया था -- मैं जोशुवा डेविड(joshua david) नामक एक व्यक्ति के पास बैठा, जो एक यात्रा लेखक हैं बैठक ख़तम होने के बाद, हमने जाना कि अकेले हम दोनों ही को इस काम में दिलचस्पी थी; ज़्यादातर लोग इसे गिराना चाहते थे. तो हमने व्यापार कार्ड एक दूसरे को दिए, एक दूसरे से बातचीत करते रहे और एक संस्था शुरू करने का फैसला किया, हाई लाइन के दोस्त. शुरुआत में लक्ष्य सिर्फ उसे गिरने से बचाना था, पर ये भी सोचना था की इसके साथ हम क्या कर सकते थे. जिसने मुझे सबसे पहले आकर्षित किया, वो यह दृश्य था -- ये स्टील का ढांचा, जंग खाया हुआ यह औद्योगिक अवशेष. पर मैं जब ऊपर गया तो तीन km लम्बी जंगली फूलों की कतार देखी मैनहैटन के बीचों-बीच गुज़रती हुई एम्पायर स्टेट बिल्डिंग, स्टैचू ऑफ़ लिबर्टी और हडसन नदी के दृश्यों के साथ और यहाँ से हमारी असली शुरुआत हुई विचार ये था कि इसे एक उद्यान बनाया जाए और पार्क की प्रेरणा ली जाए इस जंगली दृश्य से. उस समय, इसको लेकर बहुत विरोध था मेयर गिलानी इसे गिराना चाहते थे. मैं तेज़ी से आगे बढूंगा, बहुत सारे मुकद्दमे हुए और बहुत सारी सामूहिक बैठकें. फिर मेयर ब्लूमबर्ग नियुक्त हुए वे बढे सहायक थे, पर हमें अभी भी एक आर्थिक तर्क बनाना था. यह 9/11 के बाद की बात है; शहर मुश्किल दौर में था. तो हमने एक आर्थिक साध्यता अध्ययन का अभियान किया तर्क बनाने की कोशिश में. पर हमारे आंकड़े गलत निकले. हमे लगा था कि निर्माण में 10 करोड़ डॉलर लगेंगे. अभी तक 15 करोड़ डॉलर लग चुके हैं. और मुख्य तर्क यह था कि, इससे शहर को अच्छा आर्थिक लाभ होगा.

英語

the highline is an old, elevated rail line that runs for a mile and a half right through manhattan. and it was originally a freight line that ran down 10th ave. and it became known as "death avenue" because so many people were run over by the trains that the railroad hired a guy on horseback to run in front, and he became known as the "west side cowboy."

最終更新: 2019-07-06
使用頻度: 4
品質:

参照: 匿名
警告:見えない HTML フォーマットが含まれています

人による翻訳を得て
7,778,050,373 より良い訳文を手にいれましょう

ユーザーが協力を求めています。



ユーザー体験を向上させるために Cookie を使用しています。弊社サイトを引き続きご利用いただくことで、Cookie の使用に同意していただくことになります。 詳細。 OK