Je was op zoek naar: कपड़ों सिकुड़ता है (Hindi - Engels)

Computervertaling

Via de voorbeelden van menselijke vertaling trachten te leren vertalen.

Hindi

English

Info

Hindi

कपड़ों सिकुड़ता है

English

 

Van: Machinevertaling
Stel een betere vertaling voor
Kwaliteit:

Menselijke bijdragen

Van professionele vertalers, bedrijven, webpagina's en gratis beschikbare vertaalbronnen.

Voeg een vertaling toe

Hindi

Engels

Info

Hindi

मैं लाल सिकुड़ता है। / मैं

Engels

red shrinks.

Laatste Update: 2017-10-12
Gebruiksfrequentie: 1
Kwaliteit:

Hindi

साथ ही बढ़ती शहरी आबादी के भार से भी वन प्रांत सिकुड़ा है ।

Engels

brti with urban population has shrunk from around the forest province

Laatste Update: 2020-05-24
Gebruiksfrequentie: 1
Kwaliteit:

Hindi

हिम के पिघलने , वाष्पीकरण , वायु अपरदन तथा टूटने के कारण हिमदन सिकुडते है तथा हिम की वार्षि हानि या अपक्षरण एब्लेशन कहलाता है ।

Engels

by melting , evaporation , wind erosion and breaking up of ice , glaciers shrink and the annual loss of ice is called ablation .

Laatste Update: 2020-05-24
Gebruiksfrequentie: 1
Kwaliteit:

Hindi

2000 से अधिक नि: शुल्क पूर्ण सिनेमा / antonpictures www.youtube.com सदस्यता लें करने के लिए मत भूलना शर्लक होम्स - पूर्ण मूवी सर्दी का विमोचन [2011] एंटोन तस्वीरें youtube चैनल पर खुली भगवान के खेल - पूर्ण मूवी - हास्य mockumetary एंटोन तस्वीरें youtube चैनल पर खुली फोटोग्राफी के निदेशक जॉर्ज एंटोन माफिया जांच जन्म विटालि वर्साचे द्वारा निर्देशित सिंगर .. मुझे बात नहीं, इतनी मेहनत करने के लिए विरोध जब आप मुझसे बात मेरे लिए पहुँच नहीं है मुझे पता है कि तुम ख्याल है, लेकिन जब यह ऊपर आता है प्यार करने के लिए, तुम अनजान हैं क्या पता है कि आप एक सही दवा कर रहे हैं तुम नहीं अंदर मुझे अंधा ड्राइव के साथ एक तुम से देखो नमस्ते पिताजी. नमस्ते बेटा, तुम यहाँ हो. मैंने तुमसे कहा था कि मैं यहाँ हो जाएगा. है कि वही औरत है कि मैं पर देखा हमारे घर में कल रात? हाँ, यह उसका है. वह सोचता है कि वह प्यार में मेरे साथ है. क्या आपको पता है कि आप सही हैं दवा मत. क्या तुम गंभीर हो? वह आप के लिए युवा करने के लिए नहीं है पिताजी? कि पर्याप्त है, इवान. मैं तुम्हें यहाँ नहीं कहा था उस के लिए. और वह क्या होगा? यदि आप ताना के साथ बंद करो, हम प्राप्त कर सकते हैं बिंदु. वहाँ दो बातें मैं तुम्हारे लिए क्या करना चाहिए रहे हैं मुझे. यह क्या है? इवान, मैं नहीं जानता कि क्या में आप में मिला पिछले कुछ महीनों. तुम पूरी तरह से अलग हैं व्यक्ति है, और अच्छा नहीं है. मैं इस दोस्त है और मैं आप बात को जाने के लिए चाहता हूँ उसके साथ. शायद वह मदद कर सकता है. तुम मुझे भेज रहे हैं एक छोटा? वह एक हटना नहीं है, वह एक बहुत ही शिक्षित औरत. वह मास्को में सबसे अच्छा pshichologist है. वह बहुत अच्छा है. लेकिन मुझे कोई समस्या नहीं है. मैं क्यों एक छोटा करने की आवश्यकता है? अरे हाँ आप करते हैं. मैं आप ध्यान केंद्रित रहने के लिए की जरूरत है. चीजें हैं जो अपने स्टेशन के नीचे हैं नहीं करते हैं. जल्दी ही आप अपने प्रतिस्थापन जाएगा. आप की तरह अभिनय की जरूरत है. ठीक है मैं जाकर देखती अपने अत्यधिक की सिफारिश की सिकुड़ते है. यह कुछ भी नहीं बदल जाएगा. और क्या तुम मुझसे चाहते हो? मैं यह नहीं चलेगा! हाँ, आप कर रहे हैं!

Engels

over 2000 free full movies www.youtube.com/antonpictures don't forget to subscribe sherlock holmes - full movie released winter [2011] free on anton pictures youtube channel

Laatste Update: 2019-07-06
Gebruiksfrequentie: 4
Kwaliteit:

Krijg een betere vertaling met
7,740,705,379 menselijke bijdragen

Gebruikers vragen nu voor assistentie



Wij gebruiken cookies om u de best mogelijke ervaring op onze website te bieden. Door de website verder te gebruiken, geeft u toestemming voor het gebruik van cookies. Klik hier voor meer informatie. OK