Je was op zoek naar: मिरा अच्छाई है (Hindi - Engels)

Computervertaling

Via de voorbeelden van menselijke vertaling trachten te leren vertalen.

Hindi

English

Info

Hindi

मिरा अच्छाई है

English

 

Van: Machinevertaling
Stel een betere vertaling voor
Kwaliteit:

Menselijke bijdragen

Van professionele vertalers, bedrijven, webpagina's en gratis beschikbare vertaalbronnen.

Voeg een vertaling toe

Hindi

Engels

Info

Hindi

उतनी ही अच्छाई है जितनी है

Engels

is just as good as teaching her

Laatste Update: 2020-05-24
Gebruiksfrequentie: 1
Kwaliteit:

Hindi

मां के दूध में एक और अच्छाई है

Engels

breast feeding has another important advantage .

Laatste Update: 2020-05-24
Gebruiksfrequentie: 1
Kwaliteit:

Hindi

"लेकिन श्री प्रबंधक," ग्रेगर कहा जाता है, और खुद के पास अपने आंदोलन में, भूल और सब कुछ, "मैं दरवाज़ा खोल रहा हूँ तत्काल, इसी क्षण. एक मामूली अस्वस्थता, चक्कर जादू, मेरे उठने से रोका गया है. मैं अभी भी बिस्तर में हूँ अभी झूठ बोल रही है. लेकिन मैं काफी एक बार फिर ताजा कर रहा हूँ. मैं बिस्तर से बाहर हो रही के बीच में हूँ. बस एक छोटे पल के लिए धैर्य है! हालात के रूप में अच्छी तरह से नहीं जा रहा है के रूप में मैंने सोचा कर रहे हैं. लेकिन बातें सभी सही हैं. यह अचानक कैसे किसी को दूर कर सकते हैं! केवल कल शाम मेरे साथ सब कुछ ठीक था. मेरे माता पिता को निश्चित रूप से जानते हैं कि. दरअसल कल शाम मैं एक था छोटे अंदाज़ा. लोग मुझे में है कि देखा होगा. मैं कार्यालय कि रिपोर्ट क्यों नहीं है? लेकिन लोगों को हमेशा लगता है कि वे बीमारी से अधिक में रहने के बिना मिलेगा घर. श्रीमान प्रबंधक! यह मेरे माता पिता पर आसान ले लो! वहाँ वास्तव में आलोचनाओं है जो आप अब मेरे खिलाफ कर रहे हैं के लिए कोई आधार नहीं है, और वास्तव में कोई भी मुझे उस बारे में एक शब्द भी कहा है. शायद आप नवीनतम आदेश जो मैं जहाज नहीं पढ़ा है. इसके अलावा, अब मैं आठ बजे ट्रेन पर मेरे यात्रा पर स्थापित कर रहा हूँ, कुछ घंटे ' बाकी मुझे मजबूत बना दिया है. श्री प्रबंधक रहने नहीं. मैं कार्यालय में व्यक्ति सही में होगा दूर. कृपया कहना है कि और अच्छाई है चीफ मेरे सम्मान करता हूं. " हालांकि ग्रेगर जल्दी यह सब बाहर blurting था, शायद ही वह क्या कह रहा था के बारे में पता है कि वह, का एक परिणाम के रूप शायद प्रयास के बिना दराज के सीने के पास चले गए, अभ्यास वह पहले से ही बिस्तर में था, और अब वह खुद को उस पर ऊपर उठाने की कोशिश कर रहा था. दरअसल, वह दरवाजा खुला था. वह वास्तव में खुद के द्वारा देखा जा और प्रबंधक के साथ बात करना चाहता था. वह अब उसके बारे में पूछ रही दूसरों को क्या कहूँगा जब उन्होंने देखा गवाह करने के लिए उत्सुक था उसे. अगर वे चौंका रहे थे, तो ग्रेगर नहीं था और अधिक जिम्मेदारी और शांत किया जा सकता है. लेकिन अगर वे सब कुछ चुपचाप स्वीकार किए जाते हैं, तो वह कोई कारण के लिए उत्साहित होगा और, अगर वह एक कदम पर मिला, सच में आठ बजे के आसपास स्टेशन पर किया जा सकता है. सबसे पहले वह नीचे दराज के चिकनी छाती पर एक बार कुछ गिरावट. लेकिन वह खुद पर पिछले एक अंतिम स्विंग दिया और ईमानदार वहां खड़ा था. वह अपने निचले शरीर में दर्द के सभी जागरूक नहीं रह गया था, कोई फर्क नहीं पड़ता कि वो कैसे हो सकता है अभी भी डंक. वह अब वह खुद पास में एक कुर्सी के पीछे के खिलाफ गिर जिनमें से किनारे पर, उसकी पतली अंगों के साथ खुद braced. ऐसा करके वह खुद पर नियंत्रण प्राप्त की और चुप रखा है, वह कर सकता के लिए अब प्रबंधक सुन. , वह खेल रहा है "क्या तुम एक एक शब्द समझ है?" प्रबंधक माता पिता से पूछा " हमारे साथ मूर्ख? "

Engels

"but mr. manager," called gregor, beside himself and, in his agitation, forgetting everything else, "i'm opening the door immediately, this very moment. a slight indisposition, a dizzy spell, has prevented me from getting up. i'm still lying in bed right now.

Laatste Update: 2019-07-06
Gebruiksfrequentie: 4
Kwaliteit:

Waarschuwing: Bevat onzichtbare HTML-opmaak

Krijg een betere vertaling met
7,788,035,769 menselijke bijdragen

Gebruikers vragen nu voor assistentie



Wij gebruiken cookies om u de best mogelijke ervaring op onze website te bieden. Door de website verder te gebruiken, geeft u toestemming voor het gebruik van cookies. Klik hier voor meer informatie. OK