You searched for: बादल बरसते हैं (Hindi - Engelska)

Datoröversättning

Att försöka lära sig översätta från mänskliga översättningsexempel.

Hindi

English

Info

Hindi

बादल बरसते हैं

English

 

Från: Maskinöversättning
Föreslå en bättre översättning
Kvalitet:

Mänskliga bidrag

Från professionella översättare, företag, webbsidor och fritt tillgängliga översättningsdatabaser.

Lägg till en översättning

Hindi

Engelska

Info

Hindi

बादल बरस रहे हैं मराठी

Engelska

badal bars rahe hai marathi

Senast uppdaterad: 2023-07-05
Användningsfrekvens: 1
Kvalitet:

Hindi

बादल बरस रहा है

Engelska

Senast uppdaterad: 2024-01-24
Användningsfrekvens: 1
Kvalitet:

Hindi

क्या उसको बादल से तुमने बरसाया है या हम बरसाते हैं

Engelska

is it you who bring it down from the rain cloud , or is it we who bring down ?

Senast uppdaterad: 2020-05-24
Användningsfrekvens: 1
Kvalitet:

Hindi

वे ही जल बरसाते हैं ।

Engelska

he is the giver of the rains .

Senast uppdaterad: 2020-05-24
Användningsfrekvens: 1
Kvalitet:

Hindi

खुश नसीब होते हैं बादल, जो दूर रहकर भी ज़मीन पर बरसते हैं, और एक बदनसीब हम हैं, जो एक ही दुनिया में रहकर भी मिलने को तरसते हैं.

Engelska

happy are the clouds, who stay away even on the ground, and we are an unfortunate person who craves to meet even in the same world.

Senast uppdaterad: 2018-04-14
Användningsfrekvens: 1
Kvalitet:

Referens: Anonym

Hindi

वे ऊंचे ऊंचे बादल उंडेलते हैं और मनुष्यों के ऊपर बहुतायत से बरसाते हैं।

Engelska

which the clouds do drop and distil upon man abundantly.

Senast uppdaterad: 2019-08-09
Användningsfrekvens: 1
Kvalitet:

Referens: Anonym

Hindi

कभी जो बादल बरसे मै देखु तुझे घर से आके

Engelska

sometimes i see you coming from home

Senast uppdaterad: 2020-09-08
Användningsfrekvens: 1
Kvalitet:

Referens: Anonym

Hindi

उन जानवरों ने हमारा कुछ भी तो नहीं बिगाड़ा है जिन पर हम क्रोध और क्रूरता बरसाते हैं . . .

Engelska

the animals have not done one single thing to us , to deserve the wrath and cruelty that we hurl on them .

Senast uppdaterad: 2020-05-24
Användningsfrekvens: 1
Kvalitet:

Referens: Anonym

Hindi

"लोरेंजो " मस्त गायें ये कैलिफोर्निया से नहीं आते हैं!!! सींग उखाड़ देना साशा फार्म पशु अभयारण्य प्रेम को एक मौका दे कर देखिये क्या आपने कभी सोचा की क्यों मैकडॉनल्ड्स, बर्गर किंग और वेन्डी अपने टीवी विज्ञापन में उन छवियों को नहीं दिखाते हैं?? इसके स्थान पर वे आपको नाचते, गाते, मुस्कुराते हुए पशुओं के कार्टून दिखाते हैं. आपसे झूठ बोलते हैं, आपको बहकाते हैं आपकी प्रोग्रामिंग करते हैं वो चाहते हैं की आप इन बातों के बारे में नहीं सोचें. ये वो चीज़ें हैं जिनकी आप परवाह करते थे. अभी, इस क्षण में अमेरिकी राजमार्गों पर, कोई 5,000 से अधिक कन्सेंट्रेशन कैंप ट्रक हैं. ट्रक जिनका हमने निर्माण किया है. इनमें जीवित, निर्दोष, डरे हुए प्राणी हैं. गाय और सूअर और मुर्गी ... इन ट्रकों को कन्सेंट्रेशन कैंप क़साईख़ाना ले जाया जा रहा है हमने बड़े ध्यान से अमेरिका भर में इन क़साईखानों का निर्माण किया है. जब ट्रक आते है तो ये जानवर इतने भयभीत होते हैं. की वे ट्रक से उतरना नहीं चाहते. वे मूर्ख नहीं हैं ! वे जानते हैं कि आगे क्या होनेवाला है. इसलिये लोग बिजली के रॉड लेकर ट्रकों पर जाते हैं और उन्हें नीचे उतर कर अपनी मौत की तरफ जाने के लिए मजबूर करते हैं. यदि जानवर छोटा है, जैसे मुर्गी, तो उन्हें ट्रक से उठा कर अन्दर पटक दिया जाता है अंदर, इन मासूम, जीवित प्राणियों उल्टा लटका दिया जाता है, पूरी तरह सचेत. दूसरे शब्दों में, वे अपनी इच्छा के विरुद्ध जीवित रूप में अन्दर जाते हैं, और सैंकड़ों टुकड़ों में कटे हुए वापस आते हैं. लेकिन तुम्हें पता है इसमें सबसे बड़ा पागलपन क्या है? मांस भक्षण करने वाले . ऐसा दिखाना जैसे उनकी जीवन शैली किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाती है जैसे कि यह हिंसा और हत्या सामान्य और स्वाभाविक है. आपको कैसा महसूस होता अगर जिस दिन आप पैदा हुए थे, उस दिन कोई और आपकी हत्या की योजना पहले से ही बना चुका था? हत्या का दिन भी निर्धारित कर चुका था? यही होता है यदि आप इस धरती पर गाय, सुअर, चिकन या टर्की के रूप में पैदा होते हैं . मुझे लगता है कि इस प्रकार का व्यवहार अक्षम्य है, और जो प्रजाति यह दावा करती है की उसे सही और गलत की समझ है उसके लिए यह और भी अनुपयुक्त है! उन जानवरों ने हमारा कुछ भी तो नहीं बिगाड़ा है जिन पर हम क्रोध और क्रूरता बरसाते हैं ... और मुझे आशा है आप सब समझते हैं कि मैं आज आपके सामने क्या प्रस्तुत कर रहा हूँ.. आज मेरी बातें सुनने के बाद जब आप इस दरवाजे से बाहर निकलेंगे क्या आप जानते हैं, कि जीवन में पहली बार, अब आप एक नरसंहार को समाप्त करने में भाग ले सकते हैं? दुनिया में होने वाली बुराइयों और नरसंहार के बारे में सिर्फ बातें करने की जगह? मुझे निराशा होती है जब मैं इस देश की यात्रा करता हूँ, और करीब २५० लेक्चर, लगभग ७५०० छात्रों को प्रति वर्ष देता हूँ तो हर कोई बातें करने में बहुत चतुर मालूम होता है. मैंने देखा है कि लोग शांति और करुणा के बारे में काफी चिकनी चुपड़ी बातें करते हैं मुझे लोग हमेशा बताते हैं की वो शांतिपूर्ण हैं मुझे दिखाते कभी नहीं !, की वे लोग कर्मों से कैसे " शांतिपूर्ण " हैं वो जिस चीज़ मैं विश्वास रखते हैं या जिस बात से उन्हें दुःख पहूँचता है लोग कहते हैं "अरे, गैरी, मैं भगवान में विश्वास करता हूँ और हर समय पूजा पाठ करता हूँ"

Engelska

"lorenzo" happy cows they don't come from california!!! de-horning

Senast uppdaterad: 2019-07-06
Användningsfrekvens: 4
Kvalitet:

Referens: Anonym
Varning: Innehåller osynlig HTML-formatering

Få en bättre översättning med
7,779,890,782 mänskliga bidrag

Användare ber nu om hjälp:



Vi använder cookies för att förbättra din upplevelse. Genom att fortsätta besöka den här webbplatsen godkänner du vår användning av cookies. Läs mer. OK