Şunu aradınız:: 250000 (Hintçe - İngilizce)

İnsan katkıları

Profesyonel çevirmenler, işletmeler, web sayfaları ve erişimin serbest olduğu çeviri havuzlarından.

Çeviri ekle

Hintçe

İngilizce

Bilgi

Hintçe

250000

İngilizce

Son Güncelleme: 2023-10-05
Kullanım Sıklığı: 2
Kalite:

Hintçe

महीने के प्रति माह , 250000 की दर से तो अगर हम बस कर अंकगणित कि तुम खत्म की कल्पना होगा

İngilizce

months at a rate of 250 , 000 per month , so if we just do the arithmetic you will imagine that over

Son Güncelleme: 2020-05-24
Kullanım Sıklığı: 1
Kalite:

Hintçe

मुझे यह जानकर प्रसन्नता हुई है कि संचार और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय सरकार की ग्रामीण ब्राडबैंड योजना पर कार्य कर रहा है जिसका लक्ष्य देश की 250000 पंचायतों को एक ब्रॉडबैंड नेटवर्क से जोड़ना है ।

İngilizce

i am happy to know that ministry of communications and information technology is working on the rural broadband plans of the government , which aim to connect all 250 , 000 panchayats in the country on a broadband network .

Son Güncelleme: 2020-05-24
Kullanım Sıklığı: 1
Kalite:

Hintçe

berners-ली है वर्ल्ड वाइड वेब के आविष्कारक और हम उसे में बाद में पूरा करेंगे इतिहास व्याख्यान। ठीक है अब, हम एक साथी जेम्स कुओं के नाम पर एक नज़र लेने के लिए जा रहे हैं। वह असली ऑडियो के संस्थापकों में से एक था। और बस की तरह तुम देने के लिए एक चीजें हैं जो मुझे नेतृत्व के प्रकार की नब्ज। >> यह सच में मुझे कुछ द्वारा प्रेरित लोगों को कुछ कर रही वास्तव में इस अद्भुत सोच की तरह इंटरनेट सिर्फ, पहली बार था तो यहाँ है, शुरू हो रही है, यहाँ जेम्स कुओं realaudio के है। >> हम प्रकार है से अधिक 700 हजार लोगों के जो खिलाड़ी एक पिछले छह में डाउनलोड किया है महीने के प्रति माह, 250000 की दर से तो अगर हम बस कर अंकगणित कि तुम खत्म की कल्पना होगा अगले छह महीने के, वहाँ होगा सुनने के लोगों के कई लाखों और दसियों उत्पादक लोगों की हजारों की। यह क्या हम संकीर्ण कॉल करने के विचार की अनुमति देता है कास्टिंग। यह एक बहुत सस्ती तरीका में जानकारी ले लो और यह करने के लिए बहुत प्राप्त करने के लिए है ब्याज और लक्ष्य की विशिष्ट अंक। की, एक और बड़े उपयोगकर्ता का, realaudio के शिक्षा है। >> मिमी-एचएम. >> तुम जानते हो, सीखने दूरी। करने की क्षमता, करने के लिए एक सीखने के वातावरण प्रदान करते हैं। से अधिक समय, और अधिक अंतरिक्ष। इसलिए कि जेम्स कुओं realaudio की थी। वह बड़े विचारों मिल गया है। में है कि वीडियो था तुम्हें देखा चीजों में से एक एक

İngilizce

berners-lee is the inventor of the world wide web and we'll meet him later in the history lecture. right now, we're gonna take a look at a fellow named james wells. he was one of the founders of the real audio.

Son Güncelleme: 2019-07-06
Kullanım Sıklığı: 4
Kalite:

Uyarı: Görünmez HTML biçimlendirmesi içeriyor

Daha iyi çeviri için
7,765,379,958 insan katkısından yararlanın

Kullanıcılar yardım istiyor:



Deneyiminizi iyileştirmek için çerezleri kullanıyoruz. Bu siteyi ziyaret etmeye devam ederek çerezleri kullanmamızı kabul etmiş oluyorsunuz. Daha fazla bilgi edinin. Tamam