Şunu aradınız:: मुझे नही पता (Hintçe - Portekizce)

Bilgisayar çevirisi

İnsan çevirisi örneklerinden çeviri yapmayı öğrenmeye çalışıyor.

Hindi

Portuguese

Bilgi

Hindi

मुझे नही पता

Portuguese

 

Kimden: Makine Çevirisi
Daha iyi bir çeviri öner
Kalite:

İnsan katkıları

Profesyonel çevirmenler, işletmeler, web sayfaları ve erişimin serbest olduğu çeviri havuzlarından.

Çeviri ekle

Hintçe

Portekizce

Bilgi

Hintçe

- donald: मुझे नही लगता , murph.

Portekizce

-acho que não, murph.

Son Güncelleme: 2017-10-13
Kullanım Sıklığı: 1
Kalite:

Hintçe

9 गुना 9 है 81. मुझे नही पता की आप यह देख सकते हो.

Portekizce

nove vezes oito é oitenta e um. eu não se você pode ver isto.

Son Güncelleme: 2019-07-06
Kullanım Sıklığı: 1
Kalite:

Hintçe

35 आप शायद सोच रहे होंगे की क्या यह समझ आता है की 28 जमा 7 है 35? और इसको सोचने के दो तीन तरीके तो 8 जमा 7 ,हमे पता है 15. मुझे नही पता के आपको कितना आराम मिलता है. बड़ी संख्यों के साथ पर 18 जमा 7 - तो अब इस पॅटर्न को देखिए.

Portekizce

pronto! trinta e cinco. isso faz sentido? vinte e oito mais sete é igual a trinta e cinco? vou responder de dois jeitos.

Son Güncelleme: 2019-07-06
Kullanım Sıklığı: 1
Kalite:

Hintçe

0.0085. अब दूसरे नंबर के लिए ,हम ठीक उपर वाले नंबर के दशमलव के ठीक नीचे दशमलव लगा देते हैं, और फिर इस नंबर को दोबारा लिखते हैं. तो यह है 1.799. तो हमने केवल इतना किया के हमने दोनो नंबर्स को दोबारा उनके दशमलव को एक लाइन में ले आए और हम इन्हे पलट सकते हैं. हम पहले 1.799 लिख सकते थे और 0.0085 उसके नीचे. इसकी कुंजी है - यदि आपको यह पॉइंट समझ आ गया और आपको जोड़ने आता है,तो आपने पता लगा लिया है के दशमलव को कैसे जोड़ा जाता है - के आप दशमलव को एक लाइन में ले आएँ. तो एक बार हमने दशमलव एक लाइन में कर दिए , हम जोड़ने के लिए तैयार हैं. पर आप शायद कह रहे होंगे, साल यहाँ कुछ बहुत अजीब है. मैं इस 5 को कुछ भी नही से कैसे जोड़ सकता हूँ उसका समाधान बहुत आसान हैं. हम यहाँ एक 0 लगा देते हैं. और मैं यह कैसे कर सकता हूँ? मैं किसी भी नंबर 0 से कैसे बढ़ा सकता हूँ? मुझे नही पता की मैने आपको दूसरी मॉड्यूल में बताया है की नही पर आप जब किसी भी दशमलव के आख़िर में 0 लगाते हैं, तो यह दशमलव की वॅल्यू को चेंज नही करता. और मुझे लगता है की आपको यह समझ भी आएगा. यदि मैं कहता हूँ की 1.10 तो वो वही चीज़ है जो 1.1 है. जो 1.100के जैसे ही चीज़ है. यह सब 1 और 1/10. और यह 0 केवल प्रिसिशन में अंक बढ़ा देती है. जो असल में वॅल्यू नही बदलती. और शायद बाद में,जब मैं आपको कंप्यूटर प्रोग्रामिंग और कंप्युटेशन सीखूंगा,तो शायद वहाँ पर मेटर करे पर अभी के लिए,यह मेटर नही करता. यह केवल वॅल्यू. तो मैने यहाँ यह 0 जोड़ दी और आप यह हमेशा कर सकते हो आप हमेशा आख़िर में 0 लगा सकते नंबर की वॅल्यू चेंज किए बिना. और अब हम जोड़ने के लिए तय्यार.

Portekizce

0,0085 agora para o segundo número vamos colocar a vírgula decimal exatamente abaixo onde o primeiro decimal está no número de cima, e então reescrever o número

Son Güncelleme: 2019-07-06
Kullanım Sıklığı: 1
Kalite:

Daha iyi çeviri için
7,776,764,051 insan katkısından yararlanın

Kullanıcılar yardım istiyor:



Deneyiminizi iyileştirmek için çerezleri kullanıyoruz. Bu siteyi ziyaret etmeye devam ederek çerezleri kullanmamızı kabul etmiş oluyorsunuz. Daha fazla bilgi edinin. Tamam