您搜索了: आप हँसी क्यों (印地语 - 英语)

计算机翻译

尝试学会如何从人工翻译例句找到译文。

Hindi

English

信息

Hindi

आप हँसी क्यों

English

 

从: 机器翻译
建议更好的译文
质量:

人工翻译

来自专业的译者、企业、网页和免费的翻译库。

添加一条翻译

印地语

英语

信息

印地语

हंस क्यों रहे हो

英语

why are u laughing about my story

最后更新: 2020-02-17
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

印地语

हँस क्यों रहे हो?

英语

what are you laughing at?

最后更新: 2017-10-12
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

印地语

तुम हंस क्यों रहे हो

英语

why are you laughing

最后更新: 2016-07-10
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

印地语

अब हँस क्यों नहीं रहा है

英语

why are not sameer laughing now

最后更新: 2020-10-27
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

印地语

आप हंसते हैं

英语

you laugh

最后更新: 2021-07-11
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

印地语

आप हंस रहे हो

英语

you guys are laughing

最后更新: 2024-05-16
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

印地语

और एक बार आप हंसना जो सीख लें , तो आपकी स्थिति कितनी भी दर्दनाक क्यों न हो आप उसे झेल सकते हैं ।

英语

and once you find laughter , no matter how painful your situation might be , you can survive it .

最后更新: 2020-05-24
使用频率: 3
质量:

参考: 匿名

印地语

जीवन बेहतर है जब आप हंसते हैं

英语

life is better when your laughing

最后更新: 2021-07-26
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

印地语

जब आप हंस रहे हों तो जीवन बेहतर होता है

英语

your opinion is not my reality

最后更新: 2021-10-27
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

印地语

आप हँसने के आदी हैं और मैं ऑंसुओं का आदी हूँ ।

英语

you are habituated to laughter , i am accustomed to tears .

最后更新: 2020-05-24
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

印地语

मैं आपसे एक बात शेयर करूं, आप हंसिए नहीं और बताइए कि मैं क्या करूँ

英语

i should share one thing with you, you do not laugh and tell me what i have done.

最后更新: 2024-05-03
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

印地语

हास्य के माध्यम से आप जीवन के सबसे खराब आघात नरम कर सकते हैं । और एक बार आप हंसना जो सीख लें , तो आपकी स्थिति कितनी भी दर्दनाक क्यों न हो आप उसे झेल सकते हैं ।

英语

through humor , you can soften some of the worst blows that life delivers . and once you find laughter , no matter how painful your situation might be , you can survive it .

最后更新: 2020-05-24
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

印地语

(हँसी) क्या इस कमरे में कोई कंप्युटर डिज़ाईनर है?

英语

(laughter) any computer designers in the room?

最后更新: 2019-07-06
使用频率: 4
质量:

参考: 匿名

印地语

इनमें से कुछ तो बेहद डरावने होते हैं, जबकि कुछ को देखकर आप हंसे बिना नहीं रह सकते।

英语

some of these are really scary, while others are very funny.

最后更新: 2014-10-20
使用频率: 2
质量:

参考: 匿名

印地语

जब आपका जन्म हुआ तो आप रोए और जग हंसा था . अपने जीवन को इस प्रकार से जीएं कि जब आप की मृत्यु हो तो दुनिया रोए और आप हंसें .

英语

when you were born , you cried , and the world rejoiced . live your life in such a manner that when you die , the world cries and you rejoice .

最后更新: 2020-05-24
使用频率: 1
质量:

参考: 匿名

印地语

eskimos के लिए, जब वे किसी के प्यार मर जाता है, वे इकट्ठा और के बारे में बात पांच दिनों के लिए व्यक्ति. जब वे बात करते हैं, वे अपने में उस व्यक्ति की यादें मिटा. बाद में , वे उस व्यक्ति के बारे में कभी बात नहीं फिर. अगर वे करते हैं, तो उस व्यक्ति की आत्मा शांति में आराम कर सकते हैं. चलो हो, जिन के बारे में बात करते हैं. बारे में सब कुछ तुम और मैं जानता. यून - सू. और उसके बारे में फिर कभी नहीं फिर से बात करते हैं. के बाद आप की सेवा करने के लिए छोड़ दिया है, मैं हो, जिन पर अपनी जगह जाना विनती की. यह बंद करो, यून - सू. जून के अंत के बारे में था. यह पूरे दिन बारिश. जब मैं वहाँ गया, उसकी जगह अंदर पानी भर गया था जबकि हम बाहर सभी दिन पानी डाला हो, जिन ने कहा, लगता है जैसे दुनिया में बाढ़ आ गई है और हम केवल बाईं दो . अपने शिक्षण के लिए पैसे जुटाने के लिए, आप पता था कि वह एक कारखाने में दो महीने के लिए काम? मैं चिंतित था तो मैं उसके पास गया, उसे लंगड़ा जबकि ईंटों ले जाने देखा और. मैं उसे वहाँ से बाहर ले जाना, करना चाहता था, लेकिन मैं नहीं कर सकता. मैंने सोचा था कि वह और अधिक परेशान हो अगर वह जानता था कि मैं आया था, तो मैं नहीं कर सकता हैं. एक नहीं जानता है. एक नहीं पता कर सकते हैं. हम कैसे मिले. हम कैसे प्यार करता था. कोई नहीं जानता. जून 28 पर ठीक था. और यह दोपहर से बारिश हो रही शुरू कर दिया. बाहर जहां पानी , तुम ने कहा कि घनघोर मैं इच्छा है कि दुनिया दूर बह रहा है और हम केवल दो छोड़ दिया गया. मैं आप देख, नंगे नहीं है और आप को रोकने के लिए कहा था, लेकिन आप चुपचाप पानी पकड़े जाते. एक आदमी एक औरत , जो उसके साथ एक बाधा overcame कभी नहीं छोड़ सकते हैं. मैं एक और एक आधे महीने के लिए कारखाना पर काम किया. एक शनिवार था. अचानक तुम... सही दोपहर के भोजन से पहले आया है. और एक पीला शर्ट दूर चलने के साथ एक लड़की को देखा के बाद हो रही है पर, चिल्लाया मैं पल्टी,. मैं भी उस दिन तुम्हें देखा था. मैं तुम्हें फोन करना चाहता था, मैं आप हड़पने करना चाहता था लेकिन मैं नहीं कर सकता. देखकर मुझे उस तरह, मैंने सोचा था कि है आप परेशान. मैं जानता था कि आप कैसा महसूस करेंगे, तो मैं आप नहीं कह सकते हैं. इसे बंद करो. यून - सू. जब भी आप हँसे या परेशान हो गया मैं हमेशा तुम्हारे साथ था. यही वजह है कि हम एक ही अंदर कर रहे हैं. आप बेहतर जानते हैं. इसे बंद करो. बंद करो. देखो. मुझे देखो, यून - सू. मुझे है. तुम देख नहीं सकते? मैं तो मर गया है चाहिए, लेकिन मैं नहीं कर सकता. मैं , मर गया है चाहिए और हमेशा के लिए चला गया, लेकिन मैं नहीं कर सकता. तुम्हारी वजह से. कोई एक आप के रूप में मुझे इतना प्यार कर सकते हैं. यही कारण है कि मैं लौट आया. यह सही याद है,? आप कैसे नहीं कर सका? सभी यादों कि हमारे घर में छिपे हुए हैं सबूत है कि हम अब तक एक दूसरे से प्यार कर रहे हैं. हो जिन. हो जिन. यून - सू. आप सभी मुझे लगता है कि कर रहे हैं. चलो केले खरीदने के लिए. मैं नहीं करना चाहती. क्यों? मैं केले पसंद नहीं है. लेकिन यह हमारे बच्चे के लिए है. आप लोशन की सही कर रहे हैं? हम इसे खरीदना चाहिए? मैं अपने दोपहर के भोजन लाया. यह अच्छी तरह से चल रहा है? हाँ. मैं एक प्रदर्शनी के लिए जा रहा हूँ. मैं एक बहुत बेहतर अब लग रहा है. वह महान है. अपने आप को अधिक काम नहीं करो. ठीक है. क्या गलत है? क्योंकि तुम बहुत हैं. आप हँस क्यों रहते हो? क्योंकि तुम बहुत हैं. अच्छा है अब आप एक बहुत खुश . यह शो करता है?

英语

for eskimos, when someone they love dies, they gather and talk about that person for five days. while they talk, they erase their memories of that person. afterwards, they never talk about that person again.

最后更新: 2019-07-06
使用频率: 4
质量:

参考: 匿名

获取更好的翻译,从
7,772,892,454 条人工翻译中汲取

用户现在正在寻求帮助:



Cookie 讓我們提供服務。利用此服務即表示你同意我們使用Cookie。 更多資訊。 確認