您搜索了: वह बेचने लगी (印地语 - 英语)

计算机翻译

尝试学会如何从人工翻译例句找到译文。

Hindi

English

信息

Hindi

वह बेचने लगी

English

 

从: 机器翻译
建议更好的译文
质量:

人工翻译

来自专业的译者、企业、网页和免费的翻译库。

添加一条翻译

印地语

英语

信息

印地语

"वह. बेच नहीं होगा"

英语

"she will not sell."

最后更新: 2019-07-06
使用频率: 4
质量:

警告:包含不可见的HTML格式

印地语

यह इतनी प्रचलित हुई कि व्यापारी उसे मंगा कर बेचने लगे , लाभ उठाने लगे ।

英语

it became so popular that the merchants began to bring it , and sell it to profit .

最后更新: 2020-05-24
使用频率: 1
质量:

印地语

मैं खट्टी , कडवी और भुनी हुई फलियां और पिसी हुई मसालेदार दाल तोलकर बेचने लगा ।

英语

i weighed up spice mixtures and desiccated vegetables ; i sold my goods .

最后更新: 2020-05-24
使用频率: 1
质量:

印地语

शेयर बाजार का वह सटोरिया जिसे कुछ शेयर्स के भाव गिरने की उम्मीद है , जिन्हें वह बेचने का सौदा कर लेता है ताकि भाव गिरने पर पुनः खरीद सके ।

英语

a speculator on the stock exchange who anticipate fall in the value of certain securities which he sells to buy it later although he does not possess them .

最后更新: 2020-05-24
使用频率: 1
质量:

印地语

जब ब्रिटेन अपना सस्ता , मशीन का बना माल भारत में लाकर बेचने लगा , भारतीय नेता समझ गये कि इससे देश की बहुत हानि होगी ।

英语

from the time britain began bringing her cheap machine - made goods and selling them in india , indian leaders had realised that it would do the country great harm .

最后更新: 2020-05-24
使用频率: 1
质量:

印地语

उसने अपनी मां द्वारा काते सूत को बेचने का छोटा - सा व्यवसाय आरंभ किया और कुछ ही समय में तरक़्की कर पैंसिल और स्लेटें बेचने लगा .

英语

he started his own little business by selling the yarn his mother used to spin , and in a short time he progressed to selling pencils and slates .

最后更新: 2020-05-24
使用频率: 1
质量:

印地语

उसने अपनी मां द्वारा काते सूत को बेचने का छोटा - सा व्यवसाय आरंभ किया और कुछ ही समय में तरक्की कर पैंसिल और स्लेटें बेचने लगा ।

英语

he started his own little business by selling the yarn his mother used to spin , and in a short time he progressed to selling pencils and slates .

最后更新: 2020-05-24
使用频率: 1
质量:

印地语

सो जब अकाल सारी पृथ्वी पर फैल गया, और मि देश में काल का भयंकर रूप हो गया, तब यूसुफ सब भण्डारों को खोल खोलके मिस्त्रियों के हाथ अन्न बेचने लगा।

英语

and the famine was over all the face of the earth: and joseph opened all the storehouses, and sold unto the egyptians; and the famine waxed sore in the land of egypt.

最后更新: 2019-08-09
使用频率: 1
质量:

印地语

-- किसान के पास ५३१ है और १७६ तो वहो बेच सका यह अनिवार्य है की वह यहाँ पर घटा करने जा रहा है १७६ का जो उस ने बेचे अगर हमें इस का पता लगाना है कि उस के पास कितने बचे है हमें १७६ को घटना होगा. यह हमे बतायेगा कि तिन दिन में वह कितने बेचता है_bar_ हम से पूषा जा रहा है: तिन दिन के बाद उस के पास कितने टमाटर बचे? हम सिर्फ उन १७६ को घटाना है उस मात्र से जो उस ने उगाई _bar_ यह सीधा सेष निकालने का प्रशन निकला _bar_ देखे अगर हम कर सकते है _bar_ अगर हम सीधा एक सथानिये मान पर जाते है यहाँ पर और मुझे समान्तर में कर के दीखता हूँ क्यूँ कि यह यहाँ दिलचस्प हो सकता है _bar_ में इसे इस तरह से करें जा रहा हूँ जो आप प्रथानुकूल बांये में करते हैं और फिर में आप को दिखाऊंगा दाहिने तरफ क्या हो रहा है _bar_ तो ५३१ एकाकार है जैसे ५०० + ३० + १ और अगर आप १७६ को घटते है यह १०० घटाने के समानिये है और दूसरा ७० घटना और दूसरा ६ घटना मैं ने इसे इस पारकर लिखा है क्युंकि ५, ५३१ में ५०० के समानिये है ३, ५३१ में दस सथानिये मान पर है कि यह ३० का प्रतिनीधि है १, ५३१ में एक सथानिये मान पर है तो यह एक का प्रतिनिधि है और अब यह थोडा स्पष्ट हो जायेगा कि हम क्या कर रहें है जब हम उधार लेते या फिर से इकट्ठा करते है इस प्रशन में यहाँ पर तो फिर हम एक सथानिये मान से शुरू करते हैं १, ६ से कम है अच्हा होता अगर हम कुछ मनो को फिर से इकट्ठा कर सकते बाकी जगहों से तो हम दस सथानिये मान पर सीधा जाते है हम दस सथानिये मान से उधार ले सकते है या फिर दस को फिर से इकट्ठा कर सकते है तो अगर हम यहाँ से दस लेते हैं यह २० बन जायेगा हम वह १० लेंगे और १ में जोड़ देंगे ताकि वह ११ बन जाये हमने सिर्फ १० जोड़ा हम १० को दस साथ्निये मान से ले गये एक सथानिये मान पर अगर आप यहाँ पर देखेंगे आप कह सकते हैं: देखो! हम १० को ३० से घटा रहें है कि वह २० हो जाता है और फिर १, ११ हो जाता है इस तरह जब में स्कूल में था लोग कहते थे कि आप १ उधार लो ३ से और आप यह एक यहाँ लिख देते थे लेकिन वास्तव में आप यह कर रहे है कि आप १० को ३० में से ले रहे हैं और उसे बीस बना रहें है और आप को मिल रहा है - आप दस को एक में जोड़ रहें है ११ मिल रहे है पर दोनों तरह से आप को ११ ही मिलेंगे एक सथानिये मान पर और अब आप घटा सकते है ११-६ होता है 5 अब हम दस सथानिये मान पर चलते हैं दस सथानिये मान पर अब आप के पास है २-7 जो कि दर्शाता है २०-70 ठीक है हम - ७०, २० से बड़ा है इस लिए हमें थोडा और जोड़ना पड़ेगा दस सथानिये मान पर ठीक है! हम सौं सथानिये मान पर जा सकते हैं थोड़ी और संख्या को इकट्ठा करने के लिए चलो देखते है कि अगर हम यह कर सकते है यहाँ पर हमारे पास ५०० है तो क्या होगा अगर हम १०० यहाँ से निकाल देते है तो यहाँ पर हमरे पास ४०० रह जायेगा और हम यह १०० ले कर और इसे डालते है दस सथानिये मान पर कि २० के स्थान पर हमारे पास १२० है अगर हम इस प्रशन को देखते है और क्यूँकि हम यहाँ पर सथानिये मान का प्रयोग कर रहे है हम १०० को ५०० से निकालेंगे और हमारे पास है ४०० और फिर हम वह १०० लेंगे जो हम ने निकाला था और उसे दस सथानिये मान पर ले जायेंगे देखा जय तो १००, १० दस है इस लिए हम इस में १० को जोड़ेंगे तो यह १२ बन जायेगा फिर से एक बार, इस तरह - यांत्रिक रसी की तरह सोचा जाये तो

英语

-- he starts with 531 tomatoes and he is able to sell 176. he is essentially going to subtract the 176 that he is selling. if we want to figure out how many he is left with, we are going to subtract 176.

最后更新: 2019-07-06
使用频率: 4
质量:

一些相关性较低的人工翻译已被隐藏。
显示低相关性结果。

获取更好的翻译,从
8,040,565,565 条人工翻译中汲取

用户现在正在寻求帮助:



Cookie 讓我們提供服務。利用此服務即表示你同意我們使用Cookie。 更多資訊。 確認