您搜索了: 250000 (印地语 - 英语)

人工翻译

来自专业的译者、企业、网页和免费的翻译库。

添加一条翻译

印地语

英语

信息

印地语

250000

英语

最后更新: 2023-10-05
使用频率: 2
质量:

印地语

महीने के प्रति माह , 250000 की दर से तो अगर हम बस कर अंकगणित कि तुम खत्म की कल्पना होगा

英语

months at a rate of 250 , 000 per month , so if we just do the arithmetic you will imagine that over

最后更新: 2020-05-24
使用频率: 1
质量:

印地语

मुझे यह जानकर प्रसन्नता हुई है कि संचार और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय सरकार की ग्रामीण ब्राडबैंड योजना पर कार्य कर रहा है जिसका लक्ष्य देश की 250000 पंचायतों को एक ब्रॉडबैंड नेटवर्क से जोड़ना है ।

英语

i am happy to know that ministry of communications and information technology is working on the rural broadband plans of the government , which aim to connect all 250 , 000 panchayats in the country on a broadband network .

最后更新: 2020-05-24
使用频率: 1
质量:

印地语

berners-ली है वर्ल्ड वाइड वेब के आविष्कारक और हम उसे में बाद में पूरा करेंगे इतिहास व्याख्यान। ठीक है अब, हम एक साथी जेम्स कुओं के नाम पर एक नज़र लेने के लिए जा रहे हैं। वह असली ऑडियो के संस्थापकों में से एक था। और बस की तरह तुम देने के लिए एक चीजें हैं जो मुझे नेतृत्व के प्रकार की नब्ज। >> यह सच में मुझे कुछ द्वारा प्रेरित लोगों को कुछ कर रही वास्तव में इस अद्भुत सोच की तरह इंटरनेट सिर्फ, पहली बार था तो यहाँ है, शुरू हो रही है, यहाँ जेम्स कुओं realaudio के है। >> हम प्रकार है से अधिक 700 हजार लोगों के जो खिलाड़ी एक पिछले छह में डाउनलोड किया है महीने के प्रति माह, 250000 की दर से तो अगर हम बस कर अंकगणित कि तुम खत्म की कल्पना होगा अगले छह महीने के, वहाँ होगा सुनने के लोगों के कई लाखों और दसियों उत्पादक लोगों की हजारों की। यह क्या हम संकीर्ण कॉल करने के विचार की अनुमति देता है कास्टिंग। यह एक बहुत सस्ती तरीका में जानकारी ले लो और यह करने के लिए बहुत प्राप्त करने के लिए है ब्याज और लक्ष्य की विशिष्ट अंक। की, एक और बड़े उपयोगकर्ता का, realaudio के शिक्षा है। >> मिमी-एचएम. >> तुम जानते हो, सीखने दूरी। करने की क्षमता, करने के लिए एक सीखने के वातावरण प्रदान करते हैं। से अधिक समय, और अधिक अंतरिक्ष। इसलिए कि जेम्स कुओं realaudio की थी। वह बड़े विचारों मिल गया है। में है कि वीडियो था तुम्हें देखा चीजों में से एक एक

英语

berners-lee is the inventor of the world wide web and we'll meet him later in the history lecture. right now, we're gonna take a look at a fellow named james wells. he was one of the founders of the real audio.

最后更新: 2019-07-06
使用频率: 4
质量:

警告:包含不可见的HTML格式

获取更好的翻译,从
7,794,848,361 条人工翻译中汲取

用户现在正在寻求帮助:



Cookie 讓我們提供服務。利用此服務即表示你同意我們使用Cookie。 更多資訊。 確認